ENG | HINDI

अगर जेल नहीं जाता तो राम रहीम अपनी अगली फिल्म में ये बड़ी भूमिका निभानेवाला था !

बाबा गुरमीत राम रहीम

अपने ही आश्रम की दो साध्वियों से बलात्कार के आरोप में 20 सालों के लिए जेल में बंद बाबा गुरमीत राम रहीम से जुड़े कई हैरान करने वाले खुलासे इन दिनों हो रहे है.

जी हाँ मीडिया में आये दिन गुरमीत के आश्रम से जुड़ी कई हैरान करने वाली बातें सामने आ रही है.

लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि बाबा गुरमीत राम रहीम जेल में नहीं होता तो नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर फिल्म बना रहा होता. दरअसल 5 वाहियात फ़िल्में बनाने के बाद गुरमीत राम रहीम बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना चाहता था और इसके लिए वो नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर फिल्म बनाना चाहता था.

इतना ही नहीं इसके बंगाली फिल्मों की एक मशहूर अदाकारा को भी अपनी फिल्म में हिरोइन का रोल देने की तैयारी कर रहा था.

अभी हाल ही की खबरों के अनुसार बाबा गुरमीत राम रहीम इस फिल्म में नेताजी का रोल करना चाहता था, और इसके लिए नवम्बर में नेताजी के परिवार वालों से एक मीटिंग भी फिक्स की गई थी. ये मीटिंग कोलकाता में होनी थी. बताया जाता है कि गुरमीत आज़ादी की लड़ाई में नेताजी के योगदान और बलिदान से बेहद प्रभावित था और इसलिए वो नेताजी पर एक ऐसी फिल्म बनाना चाहता था जो उनकी जिंदगी के साथ-साथ मौत से जुड़े रहस्यों पर से भी पर्दा उठा सके.

हालाँकि बलात्कारी बाबा के इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट से नेताजी के परिवार वाले नाखुश थे, वो नहीं चाहते थे कि कोई रेपिस्ट नेताजी पर फिल्म बनायें जिस पर लोगों के मर्डर का भी इल्जाम लगा हुआ था.

नेताजी के भतीजे चन्द्र कुमार बोस ने कहा कि ‘मैं कभी नहीं चाहूँगा कि कई अपराधी नेताजी पर फिल्म बनायें’. बताया जाता है कि गुरमीत इसके कंटेंट पर काम कर रहा था और इसके लिए वो टॉलीवुड के कुछ एक्टर्स को भी लेना चाहता था, और इसके लिए फाइनल लिस्ट पर काम कर रहा था.

लेकिन ऐन टाइम पर बाबा गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा हो गई, और अब इस प्रोज़ेक्ट पर आगे कोई काम हो इसके कहीं से कहीं तक कोई आसार नज़र नहीं आ रहे है.

Don't Miss! random posts ..