ENG | HINDI

राम रहीम की गुफा में 209 देशों की लडकियाँ करतीं थी ये काम

राम रहीम की गुफा

राम रहीम की गुफा – हाल ही में डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को कोर्ट ने रेप के आरोप में दोषी करार देते हुए सज़ा सुनाई है। इस मामले में छानबीन के दौरान पुलिस को बाबा के आश्रम में साध्वियों पर हो रहे अत्‍याचार के बारे में चौंकाने वाली बातें पता चलीं हैं।

राम रहीम की गुफा का जिक्र

बाबा के आश्रम के बीचोंबीच कांच और दीवारों से बनी एक गुफा है जिसका नाम बाबा की गुफा रखा गया है। इस राम रहीम की गुफा में प्रवेश करने के लिए सिर्फ एक ही दरवाज़ा है लेकिन यहां पर 2-4 गुप्‍त दरवाज़े भी बनाए गए हैं। इस गुफा के चप्‍पे–चप्‍पे पर कमांडो शैली में बंदूक लिए सुरक्षाकर्मी तैनात दिखाई देंगें।

राम रहीम की गुफा में रहती हैं 209 देशों की लड़कियां

इस गुफा की शान-ओ-शौकत देखकर आपको हैरानी हो सकती है। यहां पर 209 देशों से चुनीं गईं बाबा की महिला शिष्‍याएं रहती हैं। गुफा में प्रवेश के लिए बायोमेट्रिक सिस्‍टम लगाया गया है। इन शिष्‍याओं के बाल हमेशा खुले रहते हैं और ये सफेद रंग के कपड़ों में रहती हैं। इसी गुफा में बाबा राम रहीम मासूम लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाते थे।

क्‍या करती हैं काम

बाबा की ये सभी शिष्‍याएं उन्‍हें खाना खिलाने से लेकर लोगों से मुलाकात करवाने तक का काम करती हैं। बाबा के प्रवचन के समय भी बाईं तरफ इन लड़कियों के लिए एक खास जगह बनी होती है।

राम रहीम की गुफा में एक एनआरआई गेस्‍ट हाउस भी है जहां पर शानदार स्‍वीट्स के अलावा स्विमिंग पूल और रिवॉल्‍विंग रेस्‍टोरेंट भी है। बाबा के पास आश्रम के अलावा दो पेट्रोल पंप भी हैं। इस आश्रम में दाल-चावल से लेकर आलू-टमाटर तक सब कुछ उगाया जाता है।

फिलहाल तो बाबा जेल में अपने कुकर्मों की सज़ा भुगत रहे हैं और ना जाने कब तक उन्‍हें जेल में ही सड़ना पड़ेंगा। खबरों की मानें तो बाबा को जेल में भी हाई प्रोफाइल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। सोने से लेकर खाने तक उनकी हर जरूरत का पूरा ध्‍यान रखा जा रहा है।

Don't Miss! random posts ..