ENG | HINDI

राम गोपाल वर्मा की आने वाली ‘हॉट शोर्ट फ़िल्म’ और 5 बातों में कहा कि सबको मिलेगा फ़िल्म बनाने का मौका

rgv

RGV बोले तो राम गोपाल वर्मा. भला कौन यह नाम नहीं जानता होगा.

बोलीवुड में बार-बार नये प्रयोगों के लिए मशहूर राम गोपाल वर्मा, एक मस्तमौला और नास्तिक किस्म के फिल्म निर्देशक हैं. वैसे RGV और विवाद दोनों का ही रिश्ता मजबूत रहा है.

सत्या, रक्तचरित्र और हाल ही में वीरप्पन जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन करने वाले राम गोपाल जी अब पहली बार शोर्ट फ़िल्म में शुरुआत करने जा रहे हैं. फ़िल्म का हॉट पोस्टर जारी किया गया तो पोस्टर ने ही धूम मचा दी है. इस शोर्ट फ़िल्म का नाम सिंगल एक्स रखा गया है. फ़िल्म का पोस्टर वायरल हो चुका है. इस शोर्ट फ़िल्म की जानकारी राम गोपाल वर्मा जी ने ट्विटर के जरिये सभी को दी.

अपने ट्विटर अकाउंट पर रामगोपाल वर्मा ने एक फोटो भी डाली है, जो कि काफी सेंसेशनल है.

single-x

उन्होंने इस तस्वीर को कई कैप्शन के साथ ट्वीट किया है. अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने बताया है कि वो एक ऑनलाइन थियेटर लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसका नाम आरजीवी थियेटर होगा। इस थियेटर में उनकी पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज होगी.

5 बातें तो कहीं राम गोपाल वर्मा ने #tweeter पर

1.  आरजीवी टॉकीज:-
आरजीवी टॉकीज सभी की फ़िल्म रिलीज करेगा. यह एक प्लेटफार्म है शोर्ट फिल्म निर्मातों के लिए, वो फिल्में जिनका टेस्ट मुझे पसंद आयेगा वो फ़िल्में यहाँ दिखाई जायेंगी. यह एक ऑनलाइन प्लेटफार्म होगा.

2.  सेंसर बोर्ड:-
सेंसर बोर्ड जिस तरह से स्वतंत्रता नहीं दे रहा है तो मैं अपनी पहली फ़िल्म सेंसर बोर्ड को समर्पित करूँगा.

3.  भगवान और स्पोर्ट्स:-
मैं कभी भी भगवान और स्पोर्ट्स को केंद्र में रखते हुए कोई भी फिल्म नहीं करूँगा क्योकि राम गोपाल वर्मा इन दोनों ही चीजों में विश्वास नहीं करता है.

4.  रोमांटिक कॉमेडी और सेक्स कॉमेडी:-
रोमांटिक कॉमेडी और सेक्स कॉमेडी, दोनों ही चीजें मजाक करने के लायक नहीं हैं. मैं दोनों ही चिजोंको सीरियस लेता हूँ. इसलिए इन दोनों विषयों पर कॉमेडी नहीं पेश करूँगा.

5.  किस तरह की फ़िल्में:-
आरजीवी टॉकीज़ जिन फिल्मों को रिलीज़ करेगी वह इरॉटिक, क्राइम, और हॉरर के जॉनर की फिल्में होंगी. ऐसी फिल्में जिनसे लोगों को शॉक कर दें.

तो अगर आपने अब तक सिंगल एक्स का पोस्टर नहीं देखा है तो देखिये उस पोस्टर को और आप गर सोचते हैं कि आप भी राम गोपाल वर्मा जी वाला टेस्ट रखते हैं तो तैयार हो जाइये अपना काम RGV जी के साथ शेयर करने के लिए. क्योकि जल्द आ रहा है आरजीवी टॉकीज, आपके पास.

Don't Miss! random posts ..