ENG | HINDI

फिल्म 2.0 के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार को मिले हैं इतने पैसे

फिल्म रोबोट 2.0

फिल्म रोबोट 2.0 इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है ।

फिल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता ओर बढती जा रही है। फिल्म रोबोट 2.0 के जीएफ्कस और ग्राफिक्स पर बहुत काम किया जा रहा है जिस वजह से फिल्म की डेट बार – बार चेंज हो रही है।

फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म के ग्राफिक्स और जीफक्स पर काम हो रहा है जिसके साथ वो कोई समझौता नही करना चाहते । आपको बता दें फिल्म को पहले इस दिवाली पर रिलीज किया जाना था। लेकिन फिल्म के ग्राफिक्स को बेहतर बनाने की वजह से इसकी डेट बदलकर 25 जनवरी कर दिया गया। अब सुने में आ रहा है कि फिल्म  को अब अप्रैल में रिलीज किया जाएगा । जिस वजह से दर्शक को इस फिल्म के लिए अभी ओर इंतजार करना पङेगा ।

लेकिन कहते है ना है कि सब्र का फल मीठा होता है। हालांकि फिल्म 2.0 सबसे ज्यादा अपने 420 करोङ के बजट को लेकर सुर्खियों में है  । जिस वजह से फिल्म रोबोट 2.0 भारत की सबसे महंगी फिल्म बन गई है। फिल्म के जीफ्कस और ग्राफिक्स पर पानी जमकर बहाया गया है । लेकिन सवाल ये उठता है कि इतने हाइ बजट की फिल्म के लिए इसकी स्टारकास्ट ने कितने पैसे लिए है ।

तो चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म रोबोट 2.0 के लिए किसने ली कितनी फीस ।

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म के हीरो रजनीकांत की । रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार माने जाते हैं। एक्टर रजनीकांत के नाम भर से फिल्म ही हिट हो जाती। इस लिहाज से फिल्म रोबोट 2.0 का बाॅल्कबस्टर होना तय है । फिल्म रोबोट 2.0 के लिए एक्टर रजनीकांत को 50 करोङ रुपये ऑफर किए गए हैं । लेकिन खबरों के अनुसार फिल्म के प्रोफ्टि में से भी रजनीकांत को हिस्सेदार बनाया जाएगा।

कोई भी फिल्म बिना विलेन के अधूरी होती है फिर चाहे वो रोमंटिक ड्रामा हो या सांइस फिक्शन फिल्म । और फिल्म 2.0 में विलेन का किरदार निभाया । बाॅलीवुड के खिलाङी अक्षय कुमार ने । हीरो की इमेज से हटकर विलेन का रोल निभाने के लिए अक्षय कुमार ने 55 करोङ रुपये की भारी रकम ली । आपको बता दें  अक्षय का रोल पहले कमल हसन, ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स को ऑफर हुआ था । हालांकि ये फिल्म अक्षय की लाइफ की सबसे बङी फिल्मों से एक होने वाली है।

फिल्म की एक्ट्रेस एमी जैक्सन यूं बाॅलीवुड में अभी उतनी फेमस नही है लेकिन फिल्म 2.0 एमी के करियर को ऊंचाई पर पहुंचा सकती है इस फिल्म के लिए एमी जैक्सन ने 4 करोङ रुपये लिए है।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर शंकर को भी फिल्म के निर्देशन के लिए 25 करोङ रुपये दिए गए हैं और फिल्म 2.0 के म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को भी 25 से 30 करोङ के बीच की रकम दी गई है।

Don't Miss! random posts ..