ENG | HINDI

अगले साल राजनीति में कदम रखेंगे रजनीकांत, पढ़िए क्या है उनका पूरा प्लान

रजनीकांत राजनीति में

रजनीकांत राजनीति में – रजनीकांत वो सुपरस्टार है जिन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं।

साउथ के इस भगवान की लाखों लोग पूजा करते हैं। 67 की उम्र में भी रजनीकांत एक्शन हीरो है। वो आज भी अपने एक्शन के कारण जाने जाते हैं।

फिल्म में एक्टिंग के अलावा रजनीकांत राजनीति में आ रहे है । हाल ही में अपने फैन से मुलाकात में उन्होंने इच्छा जाहिर की। बहुत लम्बे समय से रजनीकांत राजनीति में आने चाहते थे लेकिन परिवार और फैन को नाराज कर वो राजनीति नहीं करना चाहते थे। शायद यही कारण है कि रजनीकांत ने राजनीति में आने घोषणा अपने फैन के साथ पहले शेयर की।

रजनीकांत अपने प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने राजनीति में आना चाहते हैं।

उन्होंने ने कहा कि वो काफी लम्बे समय से तमिलनाडु के लोगों की सेवा करना चाहते है लेकिन फिल्मों में ज्यादा व्यस्त होने के कारण वो नहीं कर पा रहे हैं।

इस साल भी उनकी दो फिल्में आ रही है।

दीवाली पर उनकी फिल्म रोबोट 2.0 रिलीज हो रही है। यह फिल्म उनकी ही सुपरहिट फिल्म रोबोट का दूसरा पार्ट है। रोबोट 2.0 में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।

इसके बाद इसी साल उनकी एक और फिल्म आने वाली है। यह फिल्म मुम्बई पर आधारित है। पहले खबर थी कि यह फिल्म मुम्बई के स्मगलर हाजी मस्तान पर आधारित है लेकिन बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने इससे इंकार कर दिया।

रजनीकांत ने इन दोनों फिल्मों के बाद अगले साल 2018 से राजनीति में कदम रखने का प्लान बना रहे हैं।

उधर फिल्म अभिनेता कमाल हसन काफी समय से राजनीति पार्टी पार्टी बनाने के लिए सुर्खियों में है। रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने की घोषणा के बाद उन्होंने रजनीकांत के साथ काम करने की घोषणा की है।

रजनीकांत के करीबी ने भी इस बात स्वीकार किया है कि कमाल और रजनीकांत दोनों एक साथ काम कर सकते हैं।

रजनीकांत राजनीति में आने की घोषणा के बाद  से तमिलनाडु की राजनीति में उनके इस कदम का स्वागत होना शुरु हो गया है। रजनीकांत की छवि के कारण लगभग वहां की सभी राजनीतिक पार्टियों ने भी उनके लिए दिल खोल दिया है। रजनीकांत किसी पार्टी को चुनते हैं या फिर खुद पार्टी बनाते हैं इसका फैसला उन्हें ही करना है।