ENG | HINDI

राहुल गांधी ने कह दी ऐसी बात कि अब केजरीवाल का भड़कना तय है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

लगता इन दिनों राहुल गांधी अपनी पूरी फार्म में है.

लेकिन इसबार उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं.

राहुल गांधी पंजाब के संगरूर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ऐसा हमला बोला जिसकी कांग्रेस तो क्या केजरीवाल को भी सपने में उम्मीद नहीं थी कि राहुल गांधी की ओर से उनपर ऐसा हमला होगा.

अब लोगों का इंजतार है कि केजरीवाल राहुल गांधी को लेकर कोई हमला या धमाका अवश्य करेंगे.

आप को बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना देशद्रोहियों के मददगार के रूप में कर दी.

दरअसल, अरविंद केजरीवाल पर आरोप लग रहा है कि उनकी पार्टी में ऐसे लोग भर गए हैं जिनका संबंध पंजाब के आतंकवादियों से रहा है.

इतना ही नहीं केजरीवाल की पार्टी को जो अधिकांश पैसा चंदे के तौर मिल रहा है उसमें बहुत सा पैसा अलगाव पसंद लोगों का है और ये पैसा कनाडा से भारत पहुंचकर आप के खाते में बतौर चंदा जमा रहा है.

अभी तक ये बात दबी दुबान से की जा रही थी. कोई खुलकर इस पर नहीं बोल रहा था.

लेकिन राहुल गांधी ने संगरूर में चुनावी रैली में सीधे सीधे केजरीवाल को निशाने पर ले लिया.

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि केजरीवाल पंजाब में राष्ट्रविरोधी शक्तियों को खड़ा करने में मदद कर रहे हैं. राहुल गांधी ने साफ तौर कह दिया कि केजरीवाल की पार्टी से जो उम्मीदवार हैं उनका संबंध या झुकाव किसी न किसी रूप में आतंकवादियों से रहा है. अगर चुनाव में आप आदमी पार्टी जीतती है तो इसका सीधा सीधा लाभ राष्ट्रविरोधियों को मिलेगा.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं. वह इन ताकतों को खड़ा कर रहे हैं. वह इनकी मदद कर रहे है. अगर यह शक्तियां खड़ी हो गईं, तो विकास सारा अजेंडा दूसरी तरफ चला जाएगा. राहुल ने कहा कि जिन्होंने पंजाब को बर्बाद किया, जिनके कारण राज्य हिंसा के दौर से गुजरा, आज वह ताकतें फिर सिर उठा रही हैं.

इसलिए अब इंजतार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का है कि वे राहुल गांधी पर क्या रूख लेते हैं. क्योंकि राहुल गांधी ने केजरीवाल पर राष्ट्रद्रोहियों को मदद देने का आरोप लगाया है.

अगर यह आरोप भाजपा की ओर से लगाया जाता तो केजरीवाल एक बार इसको सह भी जाते लेकिन उन पर यह हमला कांग्रेस की ओर से हुआ है

Don't Miss! random posts ..