ENG | HINDI

राहुल गांधी – गैर-क़ानूनी चीजें, करोड़ों रुपैय, समलैंगिकता और ड्रग्स ! हिला देने वाला सनसनीखेज खुलासा

राहुल गांधी

राहुल गांधी को फुद्दू है.

वो किसी का नहीं है.

वो तो खुद ही ड्रग्स की गिरफ्त में है और समलैंगिक है.

यह सुनते ही अच्छे-अच्छों के पैरों तले से जमीन खिसक सकती है. लेकिन यह सब आरोप यंगिस्थान राहुल गांधी पर नहीं लगा रहा है बल्कि देश में वन मैन आर्मी डा. सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा राहुल गाँधी पर लगायें हुए हैं.

लेकिन अब समय आ गया है कि इन आरोपों का सच सामने लाया जाये. या तो स्वामी जी पक्के सबूतों के आधार पर अपनी यह बात रख दें या फिर राहुल गांधी खुद सामने आकर इन आरोपों से पर्दा हटाए.

लेकिन उससे पहले यह जानना आवश्यक हैं कि राज्यसभा सांसद डा. सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर क्या-क्या आरोप लगा रखे हैं. इनको देखते ही आपके होश उड़ जायेंगे-

(यह आरोप डा. सुब्रमण्यम स्वामी ने साप्ताहिक समाचार पत्र चौथी दुनिया को दिए इंटरव्यू में लगाये थे. वीडियो साभार भी चौथी दुनिया से है)

1.   आरोप नंबर एक, जिसका सबूत है यह वीडियो

एक जगह डा. सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि वह अमेरिका में सफ़ेद पाउडर और 1.60 लाख डॉलर के साथ पकड़े थे. उस समय सोनिया गांधी को कुछ समझ नहीं आया था कि कब क्या किया जाये. क्योकि यह सफ़ेद पाउडर एक खतरनाक चीज थी. तब उस समय के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने राहुल को बचाया था. स्वामी इतना बड़ा आरोप राहुल गाँधी पर लगा रहे हैं. अब देश की जनता जानना चाहती है कि क्या वाकई में यह आरोप सच हैं. अगर नहीं सत्य हैं तो राहुल गाँधी स्वामी पर मानहानि का दावा क्यों नहीं लगा रहे हैं.

2.   दो पासपोर्ट हैं राहुल बाबा पर

राहुल गांधी पर आरोप है कि उनके पास दो पासपोर्ट हैं. एक से वह भारत में रहते हैं और दुसरे से भारत से बाहर निकलकर अन्य देशों में जाते हैं और उसका कोई रिकॉर्ड भी नहीं होता है. राहुल गांधी ने इस बात का जवाब भी अब तक देश को नहीं दिया है. बात अगर सत्य नहीं है तो देश की जनता को राहुल गांधी सामने आकर पूरा सत्य बतायें.

3.   समलैंगिकता का आरोप

अपने एक साक्षात्कार में डा. सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल के ऊपर आरोप लगाया था कि वह होमोसेक्सुअल हैं. अर्थात साफ़ शब्दों में बोल जाये तो वह गे हैं. लेकिन इतना बड़ा और गंभीर आरोप अब डा. सुब्रमण्यम स्वामी, यूँ ही तो नहीं लगा सकते हैं. वैसे आज समलैंगिकता कोई अपराध नहीं है, यह तो ह्यूमन नेचर है किन्तु जनता सच जानना चाहती है कि क्या इस आरोप में भी सत्यता है?

4.   तो गैर-क़ानूनी रूप से धन रखने पर तब हो सकती थी राहुल को सजा

1.60 लाख डॉलर और सफेद पाउडर के साथ अमेरिका में अगर राहुल पकड़े गये थे तो वहां पर यह दोनों चीजें गैर-क़ानूनी हैं. एक अनुमान के मुताबिक तब राहुल गाँधी को कुछ 124 सालों की सजा होनी थी. स्वामी यह बात सबके सामने बोल चुके हैं. लेकिन राहुल गांधी से न जाने क्यों कोई भी मीडिया इन सवालों के ऊपर सफाई नहीं मांगती हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=8KIMdH5aqm4

तो अब इन गंभीर आरोपों का सच देश की जनता जानना चाहती है.

यह यह आरोप सत्य हैं तो सबूतों के आधार पर सामने लाया जाये क्योकि इतना धन लेकर राहुल गांधी कहाँ आया जा रहे थे? यह कोई बताये. और साथ ही साथ यह धन कहाँ से आया था, यह भी जाँच का विषय है. जिस सफ़ेद पाउडर और ड्रग्स का आरोप राहुल पर लगाया है अब राहुल गाँधी को उस पर सफाई देने की आवश्यकता है. Youtube पर लोग राहुल के इन वीडियो को देखकर भ्रमित हो रहे हैं. अतः राहुल गाँधी और कांग्रेस इनको यहाँ से हटवाने का प्रयास क्यों नहीं कर रही है. इससे कहीं न कहीं राहुल गाँधी की छवि ही तो खराब हो रही है.

आज डा. सुब्रमण्यम स्वामी राज्यसभा में हैं तो ऐसे में देश का हर नागरिक, इनसे उम्मीद कर रहा है कि वह राहुल गाँधी पर लगाये आरोपों की सही जगह और सही सबूतों के साथ उठायें और स्वामी जी ध्यान रखें कि जनता और अदालत सबूतों पर ही विश्वास करती है.

बाकी अब इस पूरे मुद्दे पर आपकी क्या राय है, इसका इन्तजार हमको है.

कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर रखें और साथ ही साथ इस खबर को इतना शेयर किया जाये कि यह सही जगह और सही कानों तक पहुँच जाये.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..