ENG | HINDI

कॉंग्रेसीयों को कुत्ते के जूठे बिस्कीट खिलाते है राहुल गाँधी!

राहुल गाँधी

हाल ही में हुए असम के चुनाव में बीजेपी ने बहुमत के साथ जीत हासिल की है और जीत के तुरंत बाद ही एक विवादित बयान ने राजनितिक गलियारों में हडकंप मचा रखा है.

जी हां, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कॉंग्रेसीयों के युवराज राहुल गाँधी अपने कार्यकर्ताओं को कुत्ते का जूठा बिस्किट खिलाते है.

ये हम नहीं कह रहे है बल्कि इस बात का खुलासा हेमंत विश्व शर्मा ने किया है.

हेमंत विश्व शर्मा कभी कॉंग्रेस के कद्दावर नेता हुआ करते थे. पर जब कॉंग्रेस ने  इन्हें अनदेखा करना शुरू किया तो ये बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए.

नेशनल न्यूज़ चैनल ज़ी मीडिया को इंटरव्यू देते वक्त हेमंत शर्मा ने कहा कि राहुल गाँधी से जब किसी समस्या के बारे में बात करो तो वो अपने कुत्ते के साथ खेलने में व्यस्त रहते है. समस्याओं पर ध्यान नहीं देते. मेहमानों को खाने के लिए टेबल पर जो बिस्किट रखी जाती है, उसी प्लेट की बिस्किट उनका कुत्ता भी आकर खाया करता है, जिससे प्लेट और बिस्किट जूठे हो जाती है.

फिर वही बिस्किट वहां पर आने वाले सभी लोग खाते है.

हेमंत शर्मा वही है, जिन्होंने असम के 2011 विधानसभा चुनाव में कॉंग्रेस को जीत दिलाई थी, लेकिन अभी 1 साल पहले ही हेमंत बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए और इस बार फिर चुनाव जीत कर विधायक बने.

असम में बीजेपी को जीत दिलाने में बहुत बड़ा योगदान हेमंत शर्मा का रहा है.

मजाकियां बातें भी बाजार में घूमा करती है.

कहा जाता है कि आजकल पोगो  चैनल की टीआरपी बेहद कम होती जा रही है क्योकि बच्चो को राहुल गाँधी की बातों पर ज्यादा मज़ा आने लगा है. काफी हद तक इस बात को सच भी माना जा सकता है.

दरअसल पिछले दिनों कई भाषण राहुल ने ऐसे दिए है, जिसकी वजह से वे काफी दिनों तक चर्चा में रहे.