ENG | HINDI

कुंवारी लड़कियों से किसी भी लड़के को नहीं पूछने चाहिए ये सवाल

सवाल जो कुंवारी लड़कियों को नहीं पूछने चाहिये

सवाल जो कुंवारी लड़कियों को नहीं पूछने चाहिये – कहते हैं कि लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल काम है।

स्‍वयं भगवान भी स्त्रियों को समझ पाने में विफल रहे हैं। कहा जाता है कि लड़कियों की ना में हां और हां में ना होती है और वो जो कहती हैं वो चाहती नहीं हैं और जो चाहती हैं वो कहती नहीं हैं।

लड़कों को लड़कियों से बात करते हुए बड़ी सावधानी बरतनी चाहिए क्‍योंकि लड़कियां कब किस बात पर चिढ़ जाएं, आपको इसका कोई अंदाज़ा भी नहीं होगा।

इसके अलावा कुंवारी लड़कियों से तो आपको बहुत सावधानी से बात करनी चाहिए। आज हम आपको कुछ सवाल जो कुंवारी लड़कियों को नहीं पूछने चाहिये।

सवाल जो कुंवारी लड़कियों को नहीं पूछने चाहिये –

– किसी भी कुंवारी लड़की से ये सवाल नहीं करना चाहिए कि वो अब तक कुंवारी क्‍यों है और उसने अब तक शादी क्‍यों नहीं की। अविवाहित महिलाओं को ऐसे सवालों से चिढ़ होती है।

– लड़की से कभी भी ये ना पूछें कि वो कब शादी करने वाली हैं और उनसे उनके अतीत के बारे में या उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में भी ना पूछें। इन सवालों को सुनकर कोई भी लड़की आपसे चिढ़ जाएगी।

– लड़कियों को अपने किसी भी मेल फ्रेंड से अपने अतीत के बारे में बात करना अच्‍छा नहीं लगता है।

– लड़कियों को अपने करियर पर लड़कों का कमेंट अच्‍छा नहीं लगता है और उन्‍हें अपने कपड़ों से जुड़े सवाल या कमेंट भी खूब गुस्‍सा दिलाते हैं।

ये है सवाल जो कुंवारी लड़कियों को नहीं पूछने चाहिये – अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उनसे इस तरह का कोई भी सवाल ना करें वरना वो आपसे चिढ़ सकती हैं। इसलिए किसी भी कुंवारी लड़की से बात करते हुए इन बातों का ध्‍यान रखें वरना आपके लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

ऐसे में गर्लफ्रेंड बनना तो दूर कोई लड़की आपकी दोस्‍त तक नहीं बनेगी और दोबारा आपसे बात करने से भी दूर भागेगी।

Don't Miss! random posts ..