जीवन शैली

भारत को मिला अपना पबजी की थीम वाला पहला होटल, जाने क्यो है ये खास

पबजी रेस्टारेंट – वीडियो गेम के चाहने वालो की दुनिया में कमी नही है,मोबाइल फोन के आने के बाद ये दिवानगी और भी बढ़ गयी है ।

पहले पॉकेमॉन और अब पबजी की दिवानगी पूरी दुनिया के लोगो के सर चढ़ कर बोल रही है यही वजह की इस गेम की दिवानगी को नया मुकाम दिया है एक रेस्टारेंट ने जिसका थीम ही पबजी गेम है ।

आखिर पबजी गेम है क्या ?

पबजी एक गेम है जिसमें 100 प्लेयर को बैटल फील्ड पर उतारा जाता है जिसमें वही प्लेयर जीतता है जो बैटल फील्ड में सबसे आखिर तक खेलता रहता है । इस गेम को जीतने के लिए आपको जिस तरह के हथियार या औजारो की जरूरत पड़ती है वो आप के गेम के दौरान लूट सकते है । ये गेम बैटल फील्ड पर आपकी परफोर्मस पर आधारित है ।

भारत में पबजी

भारत मे पबजी गेम को बहुत पसंद किया जा रहा है । इस गेम के प्रशंसको की वज़ह से पूरी दुनिया में भारत तीसरे नम्बर का देश है जहां ये गेम बहुत खेली जाती है । इसका मतलब ये है भारतीयो में पबजी गेम काफी प्रसिध्द है ।

पबजी “प्लेयर अननोनस् बैली ग्राउंड”

शायद पबजी को लेकर यही दिवानगी थी जिस कारण से जयपुर में पहला पबजी रेस्टारेंट बनाया गया और इस रेस्टारेंट की सोशल मीडिया पर प्रचलित हो रही तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी और खींचना शुरू कर दिया ।अपना बहुत सा समय पबजी गेम खेलते हुए गुजारने वाले युवाओं को, ये खास रेस्टारेंट बहुत पसंद आ रहा है ।भारत ऐसा तीसरा देश है जहां पबजी को सबसे ज़्यादा खेला जाता है तो बस अब पबजी खेलते खेलते पबजी में पेट पूजा भी कर सकते है ।पबजी थीम पर बना ये रेस्टारेंट अपने अंदर काफी पबजी गुण समेटे बैठा है । तो आइए देखते है की लज़ीज खाने के अलावा से खास रेस्टारेंट हमें क्या- क्या सर्व कर रहा है-

पबजी “प्लेयर अननोनस् बैली ग्राउंड” नाम से ये रेस्टारेंट पबजी की काफी छोटी-बड़ी खूबियों के साथ अपने ग्राहको को लुभा रहा है । इसका नाम ही नहीं बल्कि इसका उप नाम भी इस वीडियो गेम के उप नाम से मिलता जुलता है पबजी गेम का उप नाम है प्लेयर अननोनस् बैटल ग्राउंड, वही यहां जब बात ही पेट भूख मिटाने की हो रही है तो हमारे खिलाड़ियों को बैली ग्राउंड पर उतरना पड़ेगा ।

ये गोल्डन हेल्मेट,गन और एक सुनहरा ताज,ऐसा लगता है गेम से उतरकर सीधा यहां इस रेस्टारेंट की दीवार पर आ गया है । ये पूरा लोगो भी इस बात का पुख्ता सबूत है कि इस बनाने वाले से पबजी की सभी खास चीज़ो को यहां जगह दी है ।

नकली घास से ढ़का हुई इस रेस्टारेंट की जमीन और आर्मी स्टाइल के इंटीरियर की वजह से ये रेस्टारेंट काफी खास लग रहा है । इसमें मौजूद आर्मी जीप की वजह से पबजी रेस्टारेंट पूरी तरह से बैटल फील्ड वाला एहसास दे रहा है । जीप सीट सी लगती सीटें आपको भी खाने पर हमले के लिए मजबूर कर देगी ।

ऐसा लग रहा है पबजी के लड़ाको से प्रेरित दीवारो की सजावट आपके अंदर के लड़ाके को खाने पर टूट पड़ने का जोश दिला रही है । तो आप भी अगर पबजी के फैन है तो यहां अपनी भूख की जंग को जीतने के लिए इस पबजी रेस्टारेंट में जरूर जाए ।

Ruchi Sharma

Share
Published by
Ruchi Sharma

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago