ENG | HINDI

भारत को मिला अपना पबजी की थीम वाला पहला होटल, जाने क्यो है ये खास

पबजी रेस्टारेंट

पबजी रेस्टारेंट – वीडियो गेम के चाहने वालो की दुनिया में कमी नही है,मोबाइल फोन के आने के बाद ये दिवानगी और भी बढ़ गयी है ।

पहले पॉकेमॉन और अब पबजी की दिवानगी पूरी दुनिया के लोगो के सर चढ़ कर बोल रही है यही वजह की इस गेम की दिवानगी को नया मुकाम दिया है एक रेस्टारेंट ने जिसका थीम ही पबजी गेम है ।

आखिर पबजी गेम है क्या ?

पबजी रेस्टारेंट

पबजी एक गेम है जिसमें 100 प्लेयर को बैटल फील्ड पर उतारा जाता है जिसमें वही प्लेयर जीतता है जो बैटल फील्ड में सबसे आखिर तक खेलता रहता है । इस गेम को जीतने के लिए आपको जिस तरह के हथियार या औजारो की जरूरत पड़ती है वो आप के गेम के दौरान लूट सकते है । ये गेम बैटल फील्ड पर आपकी परफोर्मस पर आधारित है ।

भारत में पबजी

भारत मे पबजी गेम को बहुत पसंद किया जा रहा है । इस गेम के प्रशंसको की वज़ह से पूरी दुनिया में भारत तीसरे नम्बर का देश है जहां ये गेम बहुत खेली जाती है । इसका मतलब ये है भारतीयो में पबजी गेम काफी प्रसिध्द है ।

पबजी “प्लेयर अननोनस् बैली ग्राउंड”

पबजी रेस्टारेंट

शायद पबजी को लेकर यही दिवानगी थी जिस कारण से जयपुर में पहला पबजी रेस्टारेंट बनाया गया और इस रेस्टारेंट की सोशल मीडिया पर प्रचलित हो रही तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी और खींचना शुरू कर दिया ।अपना बहुत सा समय पबजी गेम खेलते हुए गुजारने वाले युवाओं को, ये खास रेस्टारेंट बहुत पसंद आ रहा है ।भारत ऐसा तीसरा देश है जहां पबजी को सबसे ज़्यादा खेला जाता है तो बस अब पबजी खेलते खेलते पबजी में पेट पूजा भी कर सकते है ।पबजी थीम पर बना ये रेस्टारेंट अपने अंदर काफी पबजी गुण समेटे बैठा है । तो आइए देखते है की लज़ीज खाने के अलावा से खास रेस्टारेंट हमें क्या- क्या सर्व कर रहा है-

पबजी रेस्टारेंट

पबजी “प्लेयर अननोनस् बैली ग्राउंड” नाम से ये रेस्टारेंट पबजी की काफी छोटी-बड़ी खूबियों के साथ अपने ग्राहको को लुभा रहा है । इसका नाम ही नहीं बल्कि इसका उप नाम भी इस वीडियो गेम के उप नाम से मिलता जुलता है पबजी गेम का उप नाम है प्लेयर अननोनस् बैटल ग्राउंड, वही यहां जब बात ही पेट भूख मिटाने की हो रही है तो हमारे खिलाड़ियों को बैली ग्राउंड पर उतरना पड़ेगा ।

पबजी रेस्टारेंट

ये गोल्डन हेल्मेट,गन और एक सुनहरा ताज,ऐसा लगता है गेम से उतरकर सीधा यहां इस रेस्टारेंट की दीवार पर आ गया है । ये पूरा लोगो भी इस बात का पुख्ता सबूत है कि इस बनाने वाले से पबजी की सभी खास चीज़ो को यहां जगह दी है ।

पबजी रेस्टारेंट

नकली घास से ढ़का हुई इस रेस्टारेंट की जमीन और आर्मी स्टाइल के इंटीरियर की वजह से ये रेस्टारेंट काफी खास लग रहा है । इसमें मौजूद आर्मी जीप की वजह से पबजी रेस्टारेंट पूरी तरह से बैटल फील्ड वाला एहसास दे रहा है । जीप सीट सी लगती सीटें आपको भी खाने पर हमले के लिए मजबूर कर देगी ।

पबजी रेस्टारेंट

ऐसा लग रहा है पबजी के लड़ाको से प्रेरित दीवारो की सजावट आपके अंदर के लड़ाके को खाने पर टूट पड़ने का जोश दिला रही है । तो आप भी अगर पबजी के फैन है तो यहां अपनी भूख की जंग को जीतने के लिए इस पबजी रेस्टारेंट में जरूर जाए ।

Don't Miss! random posts ..