ENG | HINDI

स्पा की आड़ में चल रहा है जिस्मफिरोशी का धंधा

जिस्मफरोशी का रैकेट

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरूग्राम में दिन दहाड़े चल रहा है जिस्मफरोशी का रैकेट ।

यह मामला हरियाण के गुरूग्राम का है, जहां पुलिस से बेखौफ कुछ लोग एक स्पा पार्लर की आड़ में जिस्म फरोशी का धंधा चला रहे है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 5 लड़कियों और 2 ग्राहकों को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार कर लिया है।

क्या, कहां और कितने धंधा धारी हुए गिरफ्तार

यह जिस्मफिरोशी का पूरा मामला दिल्ली से सटे गुरूग्राम उर्फ गुड़गाव का है, जहां पुलिस ने एक मसाज पार्लर और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का रैकेट पर्दाफाश किया है। पुलिस ने अपने इस दबिश जांच के दौरान सपा सैंटर से पांच लड़कियों और दो ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गुरूग्राम पुलिस को एक टीप मिली थी, जिसमें पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के एमजी रोड पर एमएफजी मैगा सीटू मॉल के ब्यूटी एंड स्पा सेंटर में देह व्यापार का अवैध धंधा चलाया जा रहा है। पुलिस में इस टीप को गंभीरता से लेते हुए इस पर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी, जिसके बाद सूचना के आधार पर पुलिस विभाग कई महिला इंस्पेक्टर राजाबाला की अगुवाई में एक बड़ी टीम का गठन किया गया। पूरी टीम तैयार करने के बाद पुलिस ने बड़ी खामोशी के साथ स्पा सेंटर में चल रहे इस अवैध धंधे का पर्दाफाश करने की तैयारी शरू कर दी और छापेमारी के लिए पार्लर स्पा सैंटर पहुंच गई।

जिस्मफरोशी का रैकेट

बेहद गुप्त सूचना के साथ की छापेमारी

पुलिस ने अपनी टीम के गठन के बाद एक प्लान तैयार किया और उसी के आधार पर स्पा पर छापेमारी शुरू की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पार्लर और स्पा सैंटर के अंदर जाकर एकाएक आरोपी पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया, और इस दौरान उन्होंने स्पा सैंटर के इस अवैध धंधे में काम कर रही 5 लड़कियों सहित वहां आये 2 ग्राहकों को भी मौका ए वारदात से धर दबोचा। इस छापोमारी के दौरान पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया उन सभी सातों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 29 पुलिस थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

ये गुरूग्राम का पहला सैक्स रैकेट नहीं

गुरूग्राम से इस तरह के जिस्मफरोशी का रैकेट की खबरों का यह कोई पहली मामला नहीं है, बल्कि यहां से महीनों ऐसी खबरों लगातार चैनलों पर आकर्षण का केन्द्र बनी ही रहती है। आए दिन गुरूग्राम में पुलिस इस तरह के स्पा पार्लर सैंटरों और मसाज पार्लर पर छापे मारकर इस तरह के जिस्मफरोशी धंधों का खुलासा करती रहती है। व साथ ही इससे पहले भी पुलिस कई बार इस तरह के जिस्मफरोशी गैंग के खुलासे कर चुकी है। पुलिस की इतनी चौकसी के बाद भी गुरूग्राम में यह धंधा फल फूल रहा है।

जिस्मफरोशी का रैकेट

गुरूग्राम में आये महीनों छापोमारी में इस तरह के जिस्मफरोशी का रैकेट का खुलासा होना यह दर्शाता है, कि इन लोगों में ना पुलिस का खौफ है ना कोई डर, लेकिन वहीं पुलिस भी इन लोगों के साथ तूल-डाल मैं पात-पात का खेल खेल रही है। पुलिस स मामले में बेहद सजग है, जिसके चलते पुलिस गुरूग्राम में लगातार इन जिस्मफरोशी की धंधों का भांडाफोड़ कर रही है।

Don't Miss! random posts ..