ENG | HINDI

किस प्रोड्यूसर ने प्रियंका चोपड़ा को बाहर फेंक दिया था ?

अभिनेत्री प्रियंका चोपरा

अभिनेत्री प्रियंका चोपरा आज बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी एक समसनी बन गई हैं.

क्वॉन्टिको से लेकर बेवॉच तक में काम करने की वजह से आज पीसी इंटरनेशनल आइकॉन  बन चुकी हैं. उन्हें किसी पॉप्युलैरिटी की ज़रूरत नहीं. बॉलीवुड में पीसी अपने ऐक्टिंग और बेबाकीपन के कारण जानी जाती हैं.

इन सबके अलावा अगर आप ये सोचते हैं कि पीसी के लिए ये बॉलीवुड हमेशा से ऐसा ही रहा है, तो आप ग़लत सोच रहे हैं. ऐसा नहीं था. अभिनेत्री प्रियंका चोपरा को ये पोज़ीशन पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी है. पुरुषों के इस बॉलीवुड में अभिनेत्री प्रियंका चोपरा को मुकाम हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का बल लगाना पड़ा.

एक समय ऐसा भी था, जब पीसी को लोग काली कहकर पुकारते थे.

हाल ही में एक इंटरव्यू में पीसी ने कहा कि एक समय ऐसा था जब उन्हें एक फिल्म के लिए निकाल दिया था. इसका एक कारण था कि उस समय बॉलीवुड के किसी शख़्स की बेटी को वो रोल ऑफर किया गया था. हालांकि पूछने पर पीसी ने उस शख़्स का नाम नहीं बताया.

पीसी ने कहा कि पहले उऩ्हें फिल्म में शाइन किया गया और जब वो उसकी तैयारी करने लगीं, तो प्रोड्यूसर ने उन्हें कहा कि अब उन्हें इस फिल्म से निकाल बाहर फेंका गया है.

ये खबर सुनकर पीसी के पैरों तले ज़मीन निकल गई.

भले ही अभिनेत्री प्रियंका चोपरा ने उस हीरोइन का ज़िक्र न किया हो, लेकिन थोड़ा बल देने पर लगता है कि वो कोई और नहीं, बल्कि करीना कपूर हो सकती हैं. उस समय में वही बॉलीवुड खानदान से थीं. पीसी और करीना की ऐतराज़ मूवी भी आ चुकी थी.

लोगों को कहां पता था कि दिपक को किसी उजाले की ज़रूरत नहीं होती.

भले ही उस मूवी में अभिनेत्री प्रियंका चोपरा को बाहर फेंक दिया गया हो, लेकिन आज बॉलीवुड का हर प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिल्म बनाने के लिए तरसता है. इसका एक मात्र कारण है पीसी की मेहनत.

Don't Miss! random posts ..