ENG | HINDI

तो इस कारण प्रियंका चोपड़ा शादी तक रहना चाहती है सिंगल

देसी गर्ल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा जब कहे कि उन्होंने अबतक किसी को डेट नहीं किया तो शायद ही आपको यकीन होगा। लेकिन यही हकीकत है।

प्रियंका ने अभी हाल ही में मीडिया से कहा कि उन्होंने अबतक किसी को डेट नहीं किया।

शायद इतनी कम उम्र में इतनी उंची उड़ान भरने के पीछे यही कारण होगा कि उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ अपने कैरियर पर फोकस किया है।

प्रियंका बेशक कितनी ही एक्ट्रा एडवांस हो लेकिन ट्रेडिशनल चीजें भी शायद उनसे जुड़ी हुई है। तभी तो वह शादी तक किसी को डेट नहीं करना चाहती।

बॉलीवुड की पीसी ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने इससे पहले कभी अपने रिलेश्नशिप को लेकर नहीं बोला। कई बार उन्होंने इशारा जरुर किया।

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जब मेरी फिंगर में रिंग होगा तब मैं खुद पूरी दुनिया को बताउंगी कि वह किसके नाम की है और उसे किसने दिया है। जब तक कोई भी इस बारे में दावा नहीं कर सकता। बॉलीवुड की देसी गर्ल यह बोलते हुए जिस तरह से उपर देख रही थी इससे साफ है कि वह बहुत ही सोच समझ कर बोल रही थी।

प्रियंका ऐसी पहली भारतीय अभिनेत्री है जो अमेरिकी टीवी शॉ पर नजर आई।

देसी गर्ल टीवी की दुनिया से अलग अपनी नीजी लाइफ को बहुत ही प्राइवेट रखती है। इसको लेकर वो पहले भी कई बार कह चुकी है। उनका मानना है कि प्राईवेसी मेनटेन करना बहुत जरुरी है। इससे आपको अपने प्राईवेट और प्रोफेशल लाइफ में फर्क का पता रहता है।

वो कहती है- मैं महसूस करती हूँ कि कुछ चीजें सिर्फ मेरी होनी चाहिए। इसलिए मैं खुद को प्रोटेक्ट करती हूं।

प्रिंयका के ख्याल बहुत ही कॉम्पलीकेटेड है। वो ऐसी अभिनेत्री है जो आजाद ख्यालों की तो हैं लेकिन पुरानी परंपराओं को नहीं तोड़ना चाहती है। वैसे प्रियंका के बारे में कहा जाता है कि वो अपने को-स्टार के साथ सबसे ज्यादा अफेयर करने वाली अभिनेत्री हैं।

देसी गर्ल की हकीकत क्या है यह तो वो ही बेहतर जानती है लेकिन इतना तो तय है बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में उनके अभिनय का जलवा है। ऐसे में उनके दिवाने तो होंगे ही लेकिन प्रियंका की फिंगर में किसने नाम की अंगूठी होगी और कब होगी यह तो फिलहाल पता नहीं चलने वाला है क्योंकि वो अपने कैरियर की जिस बुलंदी पर हैं वहां से इस बारे में सोचने की भी उन्हें फुरसत नहीं है।

Don't Miss! random posts ..