ENG | HINDI

सासू मां के साथ जमकर थिरकी प्रियंका चोपड़ा, वीडियो हो गया वायरल

प्रियंका की शादी

प्रियंका की शादी – प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्दी ही सात फेरे लेने वाले हैं, हालांकि उनकी शादी की डेट अभी फिक्स नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी करेंगे.

वैसे डेट भले ही फिक्स नहीं हुई हो, लेकिन प्रियंका की शादी का सेलिब्रेशन अभी से शुरु हो गया है. हाल ही में प्रियंका ने ब्राइडल शावर पार्टी सेलिब्रेट की.

प्रियंका इन दिनों अपनी बैचलर लाइफ को एन्जॉय कर रही है. उनकी ब्राइडल शावर पार्टी का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. प्रियंका इस वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं. पार्टी में उन्होंने जमकर मस्ती की. पार्टी में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और उनकी होने वाली सास ने भी जमकर डांस किया.

इस पार्टी में प्रियंका के बेहद करीबी दोस्त शामिल हुए. व्हाइट कलर की ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

पार्टी में प्रियंका ने अपनी सांस के साथ जमकर ठुमके लगाए.

फिलहाल, प्रियंका की शादी की डेट अब तक फाइनल नहीं हुई है. खबरों की मानें तो प्रियंका और निक दिसंबर महीने में सात फेरे लेंगे. दोनों की शादी 1 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में होने की बात कही जा रही है.

उधर निक ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए एक शानदार घर खरीदा है. लॉस एंजेलिस में घर खरीदे गए इस खूबसूरत घर की कीमत लगभग 47.50 करोड़ रुपए बताई जा रही है. ये घर 4129 वर्ग फीट में फैला हुआ है. इसमें 5 कमरे हैं. घर के अंदर एक स्विमिंग पूल भी है. घर का इंटीरियर डिजाइन भी खूबसूरत है. बाथरूम से लेकर गेस्ट रूम तक लग्जरी है. प्रियंका पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड में ही बिज़ी हैं. शादी की वजह से ही उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत भी छोड़ दी थी.

अगस्त में सगाई के बाद से ही लगातार प्रियंका-निक की शादी की खबरें आ रही हैं. अब देखना ये है कि प्रियंका क्या दीपिका से पहले शादी करती हैं या फिर बाद में.