ENG | HINDI

इस शख्स ने प्रियंका को किया इतना मजबूर कि उन्होंने 3 बार की सुसाइड करने की कोशिश !

शख्स जिसने प्रियंका को आत्महत्या करने पर मजबूर किया

शख्स जिसने प्रियंका को आत्महत्या करने पर मजबूर किया – बॉलीवुड की खूबसूरत दीवा और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन कामयाबी के नए-नए आयाम को छू रही हैं. बॉलीवुड में स्टारडम हांसिल करने के बाद प्रियंका हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं.

कामयाबी के इस मुकाम तक पहुंचने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने काफी मेहनत की है और आज उनका नाम बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में लिया जाता है.

हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाना किसी के लिए भी इतना आसान नहीं होता है. कई लोग तो इस राह में आनेवाली मुश्किलों से हार मानकर आत्महत्या करने जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो जाते हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी में भी एक ऐसा दौर आया था जब वो आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो गई थीं वो भी एक बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार.

लेकिन सवाल है कि आखिर किसकी वजह से प्रियंका आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो गई थीं.

तो चलिए हम आपको उस शख्स के बारे में बताते हैं.

शख्स जिसने प्रियंका को आत्महत्या करने पर मजबूर किया 

प्रियंका चोपड़ा आज एक कामयाब अभिनेत्री हैं इसमें कोई शक नहीं, लेकिन उनके बारे में कोई भी यह नहीं सोच सकता कि वो आत्महत्या जैसा कदम भी उठा सकती हैं.

हालांकि ये वाकया उस वक्त का है जब प्रियंका चोपड़ा अपने करियर की शुरूआत कर रही थीं. उस दौरान उनके पूर्व सेक्रेटरी प्रकाश जाजू ने यह खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि प्रियंका चोपड़ा आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी है.

उनके पूर्व सेक्रेटरी के मुताबिक जिस समय प्रियंका अपने पहले बॉयफ्रेंड असीम मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में थीं तब वो खुश कम और परेशान ज्यादा रहती थीं हालांकि वो असीम की मां के बेहद करीब हुआ करती थीं.

बताया जाता है कि साल 2000 में जब असीम की मां का निधन हो गया तब प्रियंका को इस कदर सदमा पहुंचा कि वो अंदर से बिल्कुल टूट सी गई और असीम की मां की मौत के बाद असीम और प्रियंका के बीच अक्सर लड़ाई होती थी.

प्रियंका के पूर्व सेक्रेटरी के मुताबित असीम से रोज-रोज होनेवाली लड़ाई से तंग आकर प्रियंका ने एक बार अपार्टमेंट से कूदकर जान देने की कोशिश की थी. लेकिन ऐन मौके पर उनके सेक्रेटरी वहां पहुंच गए और प्रियंका को ये कदम उठाने रोक लिया. उनके मुताबिक प्रियंका ने तीन बार अपनी जान देने की कोशिश की थी.

इतना ही नहीं उस दौरान असीम से लड़ाई करने के बाद प्रियंका आधी रात को रोते हुए अपने सेक्रेटरी को कॉल किया करती थीं और वो उन्हें हमेशा समझाते थे कि वो आत्महत्या जैसा कायरता भरा कोई कदम ना उठाएं.

तो असीम था वो शख्स जिसने प्रियंका को आत्महत्या करने पर मजबूर किया – गौरतलब है कि आए दिन अपने पहले बॉयफ्रेंड से होनेवाले झगड़ों से तंग आकर और आत्महत्या की कोशिशों के बाद आखिरकार प्रियंका ने इस रिश्ते से छुटकारा पाने का मन बना लिया और असीम से ब्रेकअप कर लिया. हालांकि आज प्रियंका उस दौर से बाहर निकल चुकी हैं और बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम हांसिल कर लिया है.

 

Don't Miss! random posts ..