ENG | HINDI

सिर्फ इस वजह से प्रियंका चोपड़ा नहीं करना चाहती अभिषेक बच्चन के साथ काम !

फिल्म गुस्ताखियाँ

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की जुगलबंदी वैसे तो आप फिल्मों में पहले ही देख चुके हैं.

हालांकि इन दिनों अभिषेक के करियर की गाड़ी पटरी पर नहीं दौड़ रही है जबकि प्रिंयका ने तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है.

प्रिंयका चोपड़ा ने हॉलीवुड में दर्शकों को अपने हुस्न और बेहतरीन अदाकारी का कायल बना रखा है. लेकिन अगर बॉलीवुड की बात करें तो बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा को अब अभिषेक बच्चन के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर प्रियंका अभिषेक बच्चन के साथ काम क्यों नहीं करना चाहतीं, क्या दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा है या फिर इसके पीछे कोई और वजह है.

प्रियंका का अभिषेक के साथ काम करने से इंकार

दरअसल इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म गुस्ताखियाँ के लिए हीरो की तलाश कर रहे हैं. लेकिन काफी मशक्कत करने के बाद भी उन्हें अब तक इस फिल्म के किरदार के मुताबिक कोई चेहरा नहीं मिल पाया है.

बताया जाता है कि इस फिल्म के किरदार के लिए पहले ही शाहरुख खान और इरफान खान से बात की जा चुकी है लेकिन वहां बात नहीं बनी. जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने अभिषेक बच्चन से इस किरदार के लिए बात की लेकिन उनका नाम सुनते ही प्रियंका ने इंकार कर दिया.

प्रियंका को है एक खास चेहरे की तलाश

खबरों की मानें तो मशहूर शायर साहिर लुधियानवी और शायरा-उपन्यासकार अमृता प्रीतम पर आधारित इस फिल्म गुस्ताखियाँ में प्रियंका साहिर के किरदार के लिए ऐसे चेहरे की तलाश कर रही हैं जो पहले कभी किसी पीरियड फिल्म में नजर नहीं आया हो.

अभिषेक के साथ फिल्म में काम ना करने को लेकर प्रियंका ने यह दलील दी है कि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पीरियड फिल्म ‘उमराव जान’ में नजर आ चुके हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की सह-निर्माता भी हैं इसलिए वो हीरो को लेकर किसी भी तरह का समझौता करने को तैयार नहीं हैं.

यही वजह है कि इस फिल्म की टीम अब अभिषेक बच्चन को छोड़कर किसी और हीरो की तलाश में जुट गई है.

बहरहाल फिल्म गुस्ताखियाँ की शूटिंग जल्द ही शुरू की जानी थी लेकिन इसके बीच ही प्रियंका ने हॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में साइन कर ली है और वो हॉलीवुड के हिट टीवी शो ‘क्वान्टिको’ के तीसरे सीजन की तैयारियों में भी जुट गई हैं इसलिए अब कयास ये लगाए जा रहे हैं कि फिल्म गुस्ताखियाँ की शूटिंग अब अगले साल ही शुरू हो पाएगी.

Don't Miss! random posts ..