ENG | HINDI

सड़क पर इस शख्स को किस करते हुए पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा – देखिये तस्वीर !

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

भारत के साथ-साथ विदेशी दिलों की धड़कन बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा किसी अनजान व्यक्ति को किस करते हुए देखी गईं हैं।

प्रियंका की किसिंग की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हो रहीं हैं। अब तक इंटरनेट पर केवल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिन्ह की हॉट पिक्चर्स ही दिखाई दे रहीं थी लेकिन अब देसी गर्ल की सड़क छाप शोख अदाएं भी लीक हो गई हैं।

हाल ही में जाने-माने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने अपने घर पर अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी जिसमे प्रियंका भी शामिल हुईं थीं और वहीं कैमरे ने उन्‍हें किसी शख्स को सड़क पर किस करते हुए कैद कर लिया।

बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा –

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

पार्टी में पहुंची कुछ और बड़ी हस्तियां

‘बाजीरावमस्तानी’ और काशीबाई यानि रणवीर, दीपिका और प्रियंका तीनों ही इस बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने। दीपिका और रणवीर पार्टी में थोड़ी देर से पहुंचे और जल्द ही एक-दूसरे के साथ निकल भी लिए।

इनके अलावा पार्टी का हिस्सा बनने पहुंचे फरहान अख्तर जो कि रितेश सिधवानी के ना केवल बहुत अच्छे दोस्त हैं बल्कि दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं। मगर पार्टी के बाद अगर लोगों की नज़रे किसी पर टिकी रहीं तो वो थी बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा।

गंजे शख्स के साथ खो गई पीसी

इस शख्स का चेहरा तो कैमरा कैद नहीं कर पाया लेकिन जो कैमरे में आया उसे देखकर तो यही लगता है किप्रियंका उन्‍हें काफी करीब से जानती होंगीं।तभी तो प्रियंका इस अंजान शख्स के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज़ में बात कर रहीं थीं। यहां तक कि प्रियंका इस अंजान शख्स के कंधे पर झूलती नज़र आईं तो कभी उन्‍हें किस करते हुए।

पार्टी में बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी और वह इस अंजान शख्स के काफी पास आती दिखीं। हालांकि इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर वह व्यक्ति कौन था जो प्रियंका के इतने करीब है। क्या वो कोई स्टार है या