ENG | HINDI

एक बार फिर प्रियंका और अक्षय के बीच बढ़ रही है नजदीकियाँ !

प्रियंका और अक्षय

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को आखिरी बार फिल्म ‘वक्त’ में देखा गया था.

इस फिल्म के बाद इन दोनों ने फिर कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया.

लेकिन अब लगता है कि इतने सालों बाद अक्षय को एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा की याद सताने लगी है. तभी तो इन दिनों अक्षय प्रियंका की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

तो यहां सवाल ये है कि क्या एक बार फिर प्रियंका और अक्षय के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी है. क्योंकि अक्षय के साथ एक बार फिर प्रियंका की बात होने लगी है ऐसे में दोनों की स्टोरी में ट्विस्ट और टर्न आना लाजमी है.

अक्षय ने खूब की प्रियंका की तारीफ

ये बात तो हर कोई जानता है कि अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. भले ही सालों से प्रियंका और अक्षय के मामले में मीडिया में कुछ भी कहने से बचते रहे हैं.

लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान आखिरकार पत्रकारों ने अक्षय से प्रियंका के बारे में सवाल जवाब कर ही लिया. अक्षय कुमार से जब प्रियंका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम न करने की बातों को सिरे से नकार दिया.

अक्षय ने कहा कि उन्होंने प्रियंका के साथ 5 फिल्मों में काम किया है. उन्होंने यह भी साफ किया कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहते.

10 साल पहले साथ दिखी थी ये जोड़ी

दरअसल ऐसे मौके बहुत कम ही आते हैं जब प्रियंका और अक्षय एक-दूसरे से बातें करना पसंद करते हों. हालांकि कुछ साल पहले इन दोनों की जोड़ी इस इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ी मानी जाती थी.

दोनों की आखिरी फिल्म ‘वक्त’ थी जो साल 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.

बताया जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका और अक्षय के बीच दूरियां बढ़ने लगी थी और काफी खींचतान के बाद निर्माता विपुल शाह इस फिल्म को पूरी करने में कामयाब हो सके. फिल्म तो पर्दे पर कामयाब रही लेकिन दोनों फिर कभी साथ नजर नहीं आए.

गौरतलब है कि कई फिल्मों में साथ काम के दौरान प्रियंका और अक्षय के बीच अफेयर की अफवाहों का बाजार कुछ ऐसा गर्म हुआ कि इससे परेशान होकर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को प्रियंका के साथ फिल्में ना करने की हिदायत दी.

लेकिन अब अक्षय के मुंह से प्रियंका की तारीफें सुनकर ऐसा लगता है कि दोनों के बीच की ये दूरियां अब कम होने लगी है.

Don't Miss! random posts ..