ENG | HINDI

करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर की यह अभिनेत्री बनी तीसरी पत्नी

प्रिया सचदेवा और संजय कपूर

करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर आखिर अपनी प्रेमिका के साथ शादी के बंधन में बंध ही गए।

पांच सालों से संजय और उनकी नई पत्नी प्रिया सचदेवा रिलेशनशिप में थे। बहुत लम्बे समय से रिलेशनशिप मे रहने के बाद दोनों की शादी बहुत ही सामान्य तरीके से कोर्ट में हुई।

इस शादी में परिवार के कुछ खास सदस्य ही मौजूद थे।

पिछले साल करिश्मा से तलाक के बाद दोनों के रिश्तों को शादी के बंधन में बंधने का रास्ता साफ हो गया था। प्रिया सचदेवा और संजय कपूर पहली पार न्यूयार्क में मिले थे। उसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

प्रिया सचदेवा और संजय कपूर की शादी का रिसेप्शन भी न्यूयार्क में रखा जाएगा जिसमें परिवार के खास सदस्य और कुछ दोस्त शिरकत करेंगे।

करिश्मा कपूर से संजय को समीरा और क्यान दो बच्चे हैं। वहीं संजय ने करिश्मा से पहले भी नंदिता महतानी से शादी की थी। नंदिता संजय की पहली पत्नी थी जिसे तलाक देने के बाद कपूर ने करिश्मा से शादी रचाई।

वैसे संजय की यह तीसरी तो प्रिया सचदेवा की यह दूसरी शादी है। प्रिया भी संजय से पहले विक्रम चटवाल की पत्नी रह चुकी है। विक्रम मुम्बई में होटल मालिक है।

वहीं तलाक के बाद करिश्मा ने भी संदीप तोशनीवाल के साथ नजदीकीयां बढ़ा दी है। दोनों को अकसर एक साथ देखा जाने लगा है। हो सकता है जल्द ही करिश्मा भी शादी के सूत्रों में बंध जाए।

संदीप तोशनीवाल एक बिजनेसमैन है, जिन्हें करिश्मा के साथ विभिन्न पार्टियों में देखा गया है।

संजन ने अपनी शादी को गुप्त रखा। प्रिया सचदेवा की बहन चारु सचदेवा ने सोशल साईट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें संजय और प्रिया एक साथ थे। इस पोस्ट में चारु ने लिखा कि मिस्टर और मिसेज जे…..

संजय और प्रिया पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में है। उनका रिश्ता कितने सालों तक बना रहता है यह तो दोनों ही समझते होंगे। संजय इस बार इस रिश्ते में टिक जाएंगे या फिर मीडिया को उनकी चौथी शादी की खबरें कहीं से मिलेगी यह तो भविष्य में ही पता चलेगा। फिलहाल तो हम उन्हें इस नए रिश्ते की शुभकामनाएं ही दे सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..