संबंध

ये है प्रिंस नरूला और युविका का पूरी प्रेम कहानी

प्रिंस नरूला और युविका – बिग बॉस का घर चाहे कितना भी विवादित क्यों ना हो, लेकिन हर साल यहां से एक ना एक प्रेम कहानी जरूरी निकलती है।

हां लेकिन वो बात अगल है कि वो कब तक और कहां तक सफल होती है। आज हम बिग बॉस की एक ऐसी ही जोड़ी की बात करने जा रहे है, जोकि बिग बॉस सीजन 9 के घर से लव कपल जैसी सुर्खियों के साथ बाहर निकली थी, और हर प्रेम कहानी की तरह ये भी थोड़ा लड़खड़ाई थोड़ा डगमगाई थी, लेकिन आज ये अपने मुक्कमल जहान के दरवाजे पर दस्तक देने की कगार पर है।

ये जोड़ी है प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की। जिसका बीज बिग बॉस के घर में पड़े, लेकिन इसके फूलों की महक घर के बाहर भी बरकरार है।

ये है प्रिंस नरूला और युविका का पूरी प्रेम कहानी 

प्यार एक ऐसा एहसास है, जिसका एहसास हर इंसान की जिंदगी को पूरी तरह बदल देता है। प्यार कभी सोच समझकर या नाप तोल कर नहीं होता, ये वो एहसास है जो अचानक से आपको किसी के लिए बेहद अहम् बना देता है। कुछ ऐसी ही कहानी है प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की, जिनकी मुलाकात एक ऐसे माहौल में होती है जहां हर एक से दूसरे व्यक्ति में आपस में एक दूसरे के प्रति द्वेश की भावना रहती है। हर कोई जीत के नाम पर एक दूसरे पर साम, दाम, दंड, भेद की नीति के तहत वार-प्रतिवार करता है।

बिग बॉस के घर में ही दोनों के बीच पहले अच्छी दोस्ती हुई।

उसके बाद दोनों शो में खासकर एकसाथ देखे जाने लगे, एक साथ मस्ती मजाक करने लगे। इतना ही नहीं एक बार तो प्रिंस ने मजाक-मजाक में युविका को प्रपोज भी कर दिया था, हालांकि युविका ने प्रिंस के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। इसके कुछ समय बाद ही युविका बिग बॉस के घर से बाहर आ गई। बिग बॉस जीत कर घर से बाहर आने के बाद प्रिंस और युविका के बीच एक बार फिर से बाते होने लगी और दोनों ने एक साथ काम भी किया। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों ने दोनों को सुर्खियों में ला दिया और आखिरकार जब एक बार युविका से प्रिंस को लेकर उनकी अच्छी आदत पर सवाल किया गया, तो युविका ने कहा कि वो प्रिंस के कमेटमेंट करने और उसे हर हाल में पूरा करने की आदत पर फिदा है।

दोनों के बीच लगातार बढ़ती इन खबरों पर प्रिंस ने भी मुहर लगा दी और बीते अप्रैल में सगाई करने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की खबर को सांझा करते हुए लिखा… “थैक्यू बेबी, मुझे शादी के लिए हां कहने के लिए… अब तुम हमेशा के लिए मेरी हो गई हो, अब हम जिंदगीभर के साथी है… एंगेज्ड… और हां एक बात और कहना चाहता हूं… मेहंदी लगा के रखना डोली सजा के रखना, लेने तुझे ऐ गोरी आएगा तेरा प्रिंस”

बिग बॉस 9 के घर में पनपी ये प्रेम कहानी अब सात फेरों के बंधन में बंधने वाली है। ये प्रेमी जोड़ी आजकल अपनी शादी को लेकर खासा चर्चाओं में छाई हुई है।

Kavita Tiwari

Share
Published by
Kavita Tiwari

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago