ENG | HINDI

एक भविष्यवाणी के अनुसार 2017 में पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जायेगा !

पाकिस्तान का नामोनिशान

आज दुनिया के लगभग ज्यादातर देश पाकिस्तान को आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देश के रूप में जान चुके हैं.

किसी भविष्यवक्ता ने आने वाले साल में सितारों की गणना के आधार पर इस बात की पुष्टि की है कि इस दुनिया से पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाने वाला है.

साल 2012 में मेदनी नाम के एक ज्योतिष ने पाकिस्तान के नष्ट होने व पाकिस्तान के द्वारा परमाणु अस्त्रों के प्रयोग की भविष्यवाणी की थी. उस समय भारत देश में कांग्रेस की सरकार थी. मेदनी के इस भविष्यवाणी की लोगों ने काफी आलोचना की थी. लेकिन काल के प्रभाव में आज मेदनी कि वो भविष्यवाणी सत्य साबित होती प्रतीत हो रही है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने परमाणु हथियारों के प्रयोग की धमकी दी है, जो मेदनी के इस भविष्यवाणी की सच्चाई की पुष्टि करता है.

ज्योतिष मेदनी ने अपने सुदर्शन चक्र की ज्योतिषीय गणना के अनुसार भारत की कुंडली का विश्लेषण किया है, जिसके अनुसार भारत की जन्म कुंडली में कर्क राशि, चंद्र, बुध, सूर्य और शुक्र एक साथ आकर पाकिस्तान के मूल भाव से षड़ाष्टक योग बना रहे हैं.

इनके अनुसार भारत देश की जन्म कुंडली वृषभ लग्न की है.

कुंडली के लग्न में राहु, द्वितीय धनभाव में मारकेश मंगल, तीसरे पराक्रम भाव में चंद्र, सूर्य, बुध, शुक्र और शनि, छठे शत्रु घर में बृहस्पति और सातवें घर में केतु बैठे हैं, जिसके स्वामी स्वयं भगवान सूर्य हैं.

भारत की जन्म कुंडली के अनुसार देश की प्रगति, सत्ता की ईमानदारी, शासन की पारदर्शिता, द्वितीय भाव से धन, पड़ोसी देशों से संबंध, चतुर्थ भाव से देश की जनता के मानसिक स्थिति और छठे भाव से रिन, रोग और शत्रु के बारे में जानकारी हासिल होती है.

वर्तमान समय में भारत देश की कुंडली में कई कालसर्प योग बने हुए हैं. और राहु की महादशा 2011 से चल रही है. और शनि की अंतर्दशा 2016 के अगस्त महीने से शुरु हो चुकी है. इन सभी योगों के परिणाम स्वरुप 15 अगस्त 2016 के बाद भारत देश के प्रधानमंत्री पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कदम उठाएंगे. जिसके परिणाम स्वरुप सर्जिकल स्ट्राइक हमने देखा. और 26 जनवरी 2017 से शनि धनु राशि में जा रहे हैं. जो दशम, द्वितीय तथा पंचम भाव को पूर्ण दृष्टि से देखेंगे. गौरतलब है कि शनि भारत देश की जन्म कुंडली में राजयोग कारक हैं. अतः यह कहा जा सकता है कि आने वाला साल 2017 भारत देश के लिए काफी अच्छा होने वाला है.

ज्योतिष के अनुसार पाकिस्तान का निर्माण 14 – 8 – 1947 समय सुबह 9:30 स्थान कराची में हुआ था. जिस में भाग्य स्थान से पूर्व कालसर्प योग है. इसी के आधार पर पाकिस्तान की कुंडली कन्या लग्न तथा मिथुन राशि की बनती है. पाकिस्तान की कुंडली के अनुसार नौवें घर में बैठा हुआ राहु पाकिस्तान की मानवता विरोधी ताकत तथा हिंसात्मक रवैये को दर्शाता है.

भारत और पाकिस्तान की प्रचलित नाम राशि क्रमशः कन्या एवं धनु है. कन्या एवं धनु राशि के स्वामी देव गुरु बृहस्पति एवं बुध है. बुध एवं बृहस्पति में परस्पर शत्रुता है. देव गुरु बृहस्पति ज्ञानवान, क्षमावान, सात्विक एवं अहिंसावादी ग्रह हैं. जबकि इसके ठीक विपरीत बुद्ध बेहद अवसरवादी, चालाक, बेईमान एवं समय के हिसाब से बदलाव की प्रकृति के मालिक हैं.

पाकिस्तान के द्वारा आयोजित आतंकवादी आक्रमण की वजह से पाकिस्तान और भारत के संबंधों में तनाव की सीमा चरम पर होगी. भारत-पाकिस्तान का व्यापार संधि समाप्त हो जाएगा. और ये सब घटनाएं साल 2017 में घट सकती है. और भारत-पाक युद्ध में पाकिस्तान को चीन का पूर्ण रुप से सहयोग प्राप्त होगा. 2017 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की आशंका जताई गई है. लेकिन बाद अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते चीन पीछे हट जाएगा. और पाकिस्तान तीन भाग में बट जाएगा. पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाएगा. इस युद्ध में पाकिस्तान अपने परमाणु हथियारों का पूरा प्रयोग करेगा और पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाएगा.

ज्योतिष के अनुसार उस परमाणु हथियार के प्रयोग की वजह से पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जायेगा. युद्ध में लगभग 8,000 व्यक्तियों की मृत्यु होने की संभावना है और लगभग 35,000 लोग इस हमले में सीधे तौर पर प्रभावित होंगे.

भारत देश की जन्म कुंडली के द्वितीय भाव में मारकेश मंगल है तथा कुंडली में अनंत नामक कालसर्प योग बना है, जो खुद-ब-खुद अमृत योग में परिवर्तित हो रहा है. लेकिन भारत देश को भारत के अंदर ही रहकर आतंकवाद फैलाने वाले गद्दारों से खतरा होगा. ये लोग अप्रत्यक्ष रूप से युद्ध में पाकिस्तान की मदद करेंगे. लेकिन खुशी की बात ये है कि स्वयं भगवान सूर्य और शनि ने अकेले ही राजयोग बना रखा है, इसलिए अंततः भारत देश की जीत निश्चित है.