ENG | HINDI

भारतीय जवान लहरा सकते हैं इस्लामाबाद में तिरंगा ! सदी की सबसे बड़ी भविष्यवाणी !

भारत की भविष्यवाणी

भारत की भविष्यवाणी – भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय हालात बेहद नाजुक बने हुए हैं.

आतंकवादियों को भारत उनकी सही जगह भेज चुका है और इस बात से पाकिस्तान बेहद नाराज है. ऐसा हो भी क्यों ना क्योकि पाकिस्तान को आतंकवादियों के बड़े आकाओं को जवाब जो देना होता है.

हर कोई जानता है कि इस समय युद्ध जैसे हालत भारत और पाकिस्तान के बीच बने हुए हैं. जहाँ एक तरफ इस समय राजनैतिक गलियारों में गर्मी है तो वहीं दूसरी तरफ भारत के ग्रहों में भी गर्मी बनी हुई है.

ज्योतिष विद्या की माने तो भारत एक तरफ जहाँ विश्व में अपनी ताकत का लोहा मनवाने वाला है तो वहीं पाकिस्तान जैसे आतंकवादी देश को भी वह धूल में मिलाने वाला है.

ज्योतिषाचार्य व्यापक लोढ़ा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत की कुंडली को देखते जिस तरह भी भविष्यवाणी की है उसके अनुसार भारत जल्द की पाकिस्तान के साथ भीषण युद्ध करने वाला है.

तो आइये पढ़ते हैं भारत की भविष्यवाणी –

modi-horoscope

तारीख भी बता दी है ग्रहों ने – 

व्यापक लोढ़ा के अनुसार 10 अक्टूबर से लेकर 18 नवम्बर तक ग्रहों की चाल ऐसी है कि भारत पाकिस्तान के ऊपर कभी भी हमला कर सकता है. इस हमले का जवाब पाकिस्तान भी देगा. ज्योतिषाचार्य की मानें तो यह युद्ध अब तक का दोनों देशों का सबसे भीषण युद्ध होने वाला है.
आगे ज्योतिषाचार्य बताते हैं कि भारत पर आतंकवादी हमले कुछ अक्टूबर तक होते रहेंगे. खासकर 3 अक्तूबर तक का समय ऐसा है जब भारत पर आतंकवादी हमले हो सकते हैं. वैसे यह भविष्यवाणी काफी पहले की जा चुकी थी और इस साल की यह सबसे बड़ी ज्योतिष भविष्यवाणी बोली जा सकती है. आप जब इस भविष्यवाणी को पढेंगे तो आपको नजर आएगा कि यहाँ बताई गयी तारीखों के अन्दर ही भारत के खिलाफ साजिश भी हुई हैं.

आगे भी अगर सच हुई भविष्यवाणी तो?

अब यहाँ यह जानना सबसे दिलचस्प है कि अगर यह भविष्यवाणी आगे भी सही सिद्ध हुई तो उसके अनुसार 14 अक्टूबर से 15 नवम्बर के बीच भारत इस तरह से अपनी ताकत का परिचम लहराएगा कि तब दूसरे कई देशों को सामने आकर भारत को शांत करेंगे.

इसका अर्थ यही है कि भारत 15 नवम्बर तक इस तरह की लड़ाई लड़ेगा कि इस्लामाबाद में भी भारत का झन्डा लहराता हुआ, नजर आये.

लेकिन इस बार विष योग में न फंसे भारत?

साथ ही यहाँ साफ़ बताया गया है कि भारत के साथ हो सकता है कि इस बार भी पाकिस्तान विश्वाघात करे. इसलिए भारत को इस बार दुश्मन की मासूम शक्ल पर नहीं जाना चाहिए. इस बार भारत को कोशिश करनी चाहिए कि पाकिस्तान को पूरी तरह से आतंकवाद मुक्त बना दिया जाये.

ये है भारत की भविष्यवाणी – तो इस प्रकार से ज्योतिषाचार्य व्यापक लोढ़ा की भविष्यवाणी को साल की सबसे बड़ी भविष्यवाणी बोला जा सकता है. इस तरह से अब ग्रह भी साफ़ बता रहे हैं कि भारत एक तरफ विश्व में अपनी पहचान बनाने में सफल हो रहा है और साथ ही आतंकवाद को भी भारत धूल में मिलाने की राह पर निकल लिया है.