ENG | HINDI

अगर आपका नाम भी C से शुरू होता है तो आपको मिलने वाली है ये बड़ी ख़ुशी

नाम का पहला अक्षर C

आप जानते ही होंगे की ज्योतिष में हमारे नाम, जन्मतिथि और हाथ की रेखाओं का बड़ा महत्व बताया गया है।

उसी प्रकार अंग्रेजी के अल्फाबेट का भी उतना ही महत्व है और हम किसी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से उसके कई गहरे राज जान सकते है। यानि कि आप भी अपने नाम के पहले अक्षर से अपने व्यक्तित्व और स्वाभाव से जुड़ी हुई वो बातें जान सकते है, जिनके बारे में आपने पहले नहीं सुना होगा।

तो आज हम आपको बताएँगे कि जिनके नाम का पहला अक्षर C से शुरू होता है वो लोग कैसे होते है।

अगर आपका नाम भी C से शुरू होता है तो जानिए अपने बारे में खास बाते-

जिनके नाम का पहला अक्षर C

1 – जिन लोगो का नाम C से शुरू होता है उन लोगो पर लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है, और इनको जल्द ही कोई खुशखबरी मिल सकती है। जैसे कैरियर में कोई बड़ी सफलता या धन की प्राप्ति आदि।

2 – C अक्षर से नाम वाले व्यक्तियों के बारे में कहा जाता है कि ये लोग अधिक समय तक एक ही बात पर टिके नहीं रहते है, समय के साथ ये अपने विचार बदल लेते है। बाकि व्यक्तियों से इनकी सोच काफी अलग होती है।

3 – जिन लोगो का नाम C अक्षर से शुरू होता है वे लोग काफी मेहनती होते है, और अपने सपनों को पूरा करने के लिए जी जान लगा देते है। ये लोग तब तक नहीं रूकते जब तक कि इनको सफलता नहीं मिल जाती।

4 – इन लोगो को नई जगह पर थोड़ी दिक्कत होती है, क्योंकि ये लोग स्वयं को उस वातावरण में जल्दी ढाल नहीं पाते है लेकिन एक बार इनकी दोस्ती हो जाये तो ये लोग सबके चहेते भी बन जाते है।

5 – ऐसा कहा जाता है कि C अक्षर से नाम वाले लोगो का दिल सोने का होता है और इन लोगो की दूसरे के बारे में सोच कभी भी बुरी नहीं होती है।

6 – दिखने में ये लोग काफी आकर्षक और सुन्दर होते है और इन लोगो को आसानी से कोई भी पसंद कर लेता है।

7 – C अक्षर से नाम वाले व्यक्ति किस्मत के धनी होते है। इनका हर काम जल्दी से संपन्न हो जाता है, कैरियर की हर फिल्ड में इन्हें सफलता मिलती है।

8 – बुरे समय में लोगो की मदद करने के लिए C अक्षर से नाम वाले व्यक्ति पीछे नहीं हटते है, किसी के दुःख दर्द में ये लोग आखिरी तक उसका साथ देते है।

9. C नाम के व्यक्ति प्यार के मामले में सीरियस होते है और जिनको पसंद करते है उनके दिल के काफी करीब रहते है। लेकिन इनको अपने हिसाब से कोई नहीं मिले तो ये लोग मस्त होकर अकेले भी रह लेते है।

तो ये थे वे लोग नाम का पहला अक्षर C अल्फाबेट से शुरू होता है, बाकि अक्षरों वाले व्यक्तियों के बारे में जानने के लिए यंगिस्थान से जुड़े रहिये।

Don't Miss! random posts ..