ENG | HINDI

लडकियाँ किस तरह का पॉर्न देखना पसंद करती हैं ?

लेस्बियन पॉर्न

लड़कियां और पॉर्न मूवीज़…

सुनकर भी आश्चर्य लगता है. भारत में इसे सोचना भी गुनाह है. लेकिन सच को झुठलाया नहीं जा सकता. अब यहाँ की लड़कियां भी इस तरह की फ़िल्में देखना बहुत पसंद करती हैं.

अपने लैपटॉप पर या अपने मोबाइल पर राह चलते लड़कियां इस तरह की फ़िल्में देखने से परहेज़ नहीं करतीं.

कॉलेज की लड़कियों में ये बहुत ही प्रचलित है. एक दिन किसी के मोबाइल पर तो दूसरे दिन किसी और के मोबाइल पर लड़कियां पॉर्न फ़िल्में देखना पसंद करती हैं. वो बड़े चाव से इस तरह की फिल्मों का चयन करती हैं. गूगल पर नए-नए सब्जेक्ट खोजती हैं.

तो अब से अपने दिमाग से ये निकाल दीजिए कि लड़कियां सिर्फ बॉलीवुड या हॉलीवुड फ़िल्में ही देखती हैं.

वो अपनी फैमिली से छुपकर इस तरह की फ़िल्में मज़े से देखती हैं. अब हैरान करने वाली बात ये है कि लड़कियां आम पॉर्न फिल्म देखने की बजाय कुछ और ही देखना पसंद करती हैं.

जी हाँ, सुनकर भले ही अजीब लगे, लेकिन ये सच है.

लड़कियां लेस्बियन पॉर्न फ़िल्में देखना ज़्यादा एंजॉय करती हैं. जिसे आम जीवन में सोचना भी मुश्किल लगता है, उसे ये लड़कियां देखना पसंद करती हैं. ये हम नहीं, बल्कि एक रिसर्च में कहा गया है.

कॉलेज गर्ल और बड़ी-बड़ी कंपनियों में काम करने वाली लड़कियां लड़कों के साथ मिलकर पॉर्न फ़िल्में देखती हैं, लेकिन जैसे हो गर्ल्स गैंग जुटती है तो आपस में वो लेस्बियन पॉर्न देखना पसंद करती हैं. इसमें एक लड़की दूसरी लड़की से सेक्स करते हुए दिखाई जाती है. कभी कभी ३-३ लड़कियां आपस में सेक्स करते दिखती हैं.

अब अपने सोच का दायरा बढ़ाइए और कुछ अलग हटकर सोचिए, क्योंकि अब लड़कियां वो नहीं रह गईं, जैसा आप उन्हें सोचते हैं. सिर्फ पॉर्न देखना ही नहीं, बल्कि आजकल की लड़कियां गाली देने और अपशब्द बोलने में भी पीछे नहीं रहतीं.

तो अब से लड़कियों से ज़रा बचकर. जो आप कर सकते हैं, वो उन्होंने करके छोड़ दिया. लड़कियों को कम आंकने की भूल मत कीजिएगा.

Don't Miss! random posts ..