ENG | HINDI

अगर आपके लैपटॉप में पॉर्न मूवी नहीं है तो आप सउदी अरब नहीं जा सकते !

लैपटॉप में पॉर्न मूवीज़

लैपटॉप में पॉर्न मूवीज़ – विदेश की सैर करने के लिए सबसे ज़रूरी अगर कोई चीज़ होती है, तो वो है पासपोर्ट और वीज़ा.

इसके बिना किसी भी देश में जाया नहीं जा सकता. बॉर्डर क्रॉस करने के लिए बहुत सारी फॉर्मेलिटी आपको पूरी करनी होती हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक देश ऐसा भी जहां एंट्री करने से पहले आपको पॉर्न वीडियो रखना ज़रूरी होता है!

अगर आप भी सउदी अरब जाने की सोच रहे हैं तो उससे पहले अपने लैपटॉप में पॉर्न मूवीज़ रख लीजिए, वो भी 1-2 नहीं, बल्कि कई, क्योंकि वहां एयरपोर्ट पर आपसे सिक्योरिटी चेकिंग के समय इस तरह के सवाल पूछे जाएंगे.

विश्वास नहीं होता न कि आपसे इस तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं, लेकिन ये पूरी तरह से सच है.

ये सच है. एक वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान एक बिज़नेसमैन ने इस बात का खुलासा किया.

उसने कहा कि बिज़नेस के सिलसिले में उसे सउदी जाना पड़ा. एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद जब वो सिक्योरिटी चेकिंग के लिए अपना सामान स्कैन मशीन में रख रहा था, तब वहां खड़े सिक्योरिटी वालों की निगाह उसके लैपटॉप पर गई. लैपटॉप को देखते ही सिक्योरिटी वाले ने उससे सवाल-जवाब करना शुरू कर दिया. उस बिज़नेसमैन को तब और आश्चर्य हुआ जब सिक्योरिटी ने उससे ये सवाल किया कि उसके लैपटॉप में पॉर्न मूवीज़ हैं. ये सवाल सुनकर उस बिज़नेसमैन के होश उड़ गएं. उसने कहा कि वो बिज़नेस के सिलसिले में जा रहा है, कोई पॉर्न मूवीज़ बनाने नहीं. लेकिन उन लोगों ने उसकी एक न सुनी और उसका लैपटॉप ऑन करने को कहा और पॉर्न मूवीज़ देने को कहा.

बिज़नेसमैन ने उनसे रिक्वेस्ट की कि उसकी फ्लाइट मिस हो जाएगी, उसे जाने दें, लेकिन वहां की सिक्योरिटी ने एक नहीं सुनी. अंत में बहुत मनाने के बाद उन लोगों ने उसे जाने दिया.

सिर्फ़ लैपटॉप में पॉर्न मूवीज़ के बारे में ही नहीं, बल्कि ऐसे कई उदाहरण देखने को मिलते हैं, जब बॉर्डर क्रॉस करते हुए लोगों से अजीब से सवाल जवाब किये जाते हैं. कई विदेशियों को यहां तक पूछा गया कि क्या वो प्रॉस्टिट्यूट हैं.

अब अगर आप भी वहां जाने की सोच रहे हैं, तो सबसे पहले इन बातों का ध्यान रख लीजिएगा. हो सकता है कि इस तरह के और भी कई सवाल आपसे किया जा सकता है.

Don't Miss! random posts ..