ENG | HINDI

अन्तरिक्ष में पहली बार बन रही है पोर्न फिल्म ! जानिए कौन लगा रहा है पैसा और कहाँ तक पहुंची शूटिंग

Porn Film In Space

लीजिये अजब-गजब चीजें करने के लिए मशहूर मानव एक और गजब कम करने जा रहा है.

आपने शायद ही यह बात सोची होगी कि आप इस तरह की पोर्न फिल्म देखेंगे जो धरती पर नहीं बल्कि अन्तरिक्ष में बनाई गयी होगी.

अब आप चौकिये मत क्योकि पोर्न फिल्म बनाने वाली कंपनी पोर्न हब इस साल एक पोर्न फिल्म बनाने की तयारी कर रही है जो अन्तरिक्ष में शूट की जाएगी.

कौन बना रहा है यह फिल्म

इस फिल्म को बनाने का सारा जिम्मा लिया है  एडल्ट एंटरटेनमेंट की दुनिया में कम करने वाली एक बड़ी कम्पनी पोर्न हब ने. वैसे इस खबर को पिछले साल ही मीडिया जगत में छाप दिया गया था किन्तु अभी हाल ही में एक अंग्रेजी अख़बार ने फिर से इस खबर की पुष्टि की है. जहाँ बताया गया है कि पोर्न हब ने इस फ़िल्म के लिए कुछ 16 अरब रुपैय निवेशकों के ले भी लिए हैं और अब जल्द ही वह इस प्रोजेक्ट को शुरू करना चाहता है.

चल रही है स्टार लोगों की ट्रेनिंग

पोर्न एक्टर्स इवा लोविया और जॉनी सिन्स को इस फिल्म के लिए लिया गया है. दोनों ही स्टार को अभी कड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है. पहले यह फिल्म इस साल के मध्य तक आने की उम्मीद थी लेकिन अब यह इस साल के अंत तक शायद शूट ही हो पाए. तो इसके लेट होने से पोर्न फिल्म के दीवानों को थोड़ा दुःख तो हो रहा होगा लेकिन कोई  जब फिल्म आएगी तो निश्चित रूप से यह दुःख दूर भी हो जायेगा.

मुश्किल है अन्तरिक्ष में सेक्स

अभी सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि मानव जो अभी तक पृथ्वी का प्राणी है वह अन्तरिक्ष में जाकर सेक्स करे, यह एक मुश्किल काम है. वहां की परिस्थितियाँ यहाँ से एक दम अलग हैं और वहां पर शूट करना भी कोई आसान काम नहीं है. इसलिए अभी पूरी स्टार टीम और क्रू टीम को पहले वहां के अनुसार ट्रेनिंग दी जा रही है.

वहीँ इस फिल्म के बन जाने के बाद शायद यह अनुमान लगाना भी आसान हो जाएगा कि क्या अन्तरिक्ष में नार्मल इंसान जी सकता है? क्योकि अभी तक जो भी वहां गये हैं वह खास ट्रेंड ही होते हैं.

तो अभी आपका इंतज़ार थोड़ा और लंबा होने वाला है लेकिन पोर्न हब की कोशिश है कि वह जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट को पूरा कर मार्किट में लेकर आये ताकि पूरा विश्व पहली अन्तरिक्ष पोर्न फिल्म के मजे ले सके.

Don't Miss! random posts ..