ENG | HINDI

आखिर क्या कहा महेश भट्ट ने कि उनकी ये बेटी शराब छोड़ने पर हो गई मजबूर !

पूजा भट्ट की शराब पीने की लत

पूजा भट्ट की शराब पीने की लत – बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर का आगाज किया था. करोड़ों युवा दिलों पर राज करनेवाली आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम हांसिल कर लिया है.

इसमें कोई शक नहीं है कि आलिया अपने पापा की लाड़ली बेटी हैं लेकिन महेश भट्ट जितना प्यार आलिया से करते हैं उससे कही ज्यादा प्यार वो अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट से करते हैं. बदले में पूजा भी अपने पिता की हर बात मानती हैं.

आपको बता दें कि पूजा भट्ट को शराब की बहुत बुरी लग लग गई थी ऐसे में पूजा भट्ट की शराब पीने की लत को छुड़ाने के लिए आखिर महेश भट्ट ने पूजा से क्या कहा जो वो शराब छोड़ने के लिए मजबूर हो गईं, चलिए ये हम आपको बताते हैं.

पूजा भट्ट की शराब पीने की लत

महज 17 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर का आगाज करनेवाली पूजा भट्ट ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए मशहूर पूजा भट्ट को असल जिंदगी में शराब की इतनी बुरी लत लग गई थी कि वो अक्सर शराब के नशे में धुत रहती थीं.

लेकिन उनके पिता ने भी अपनी बेटी की इस लत को छुड़ाने की ठान ली और आखिर में उन्होंने अपनी बेटी की इस लत को छुड़वाकर ही दम लिया.

शराब छोड़ने पर मजबूर हो गईं पूजा

दरअसल महेश भट्ट पूजा के बेहद करीब माने जाते हैं इसलिए जब पूजा को शराब की लत लग गई थी तब उन्होंने पूजा से एक ऐसी बात कही कि पूजा शराब छोड़ने पर मजबूर हो गईं.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान खुद पूजा ने यह बताया था कि एक दिन महेश भट्ट ने उन्हें फोन किया और कहा कि ‘आई लव यू बेटा’ इसपर पूजा ने जवाब देते हुए कहा कि ‘आई लव यू टू पापा’.

पूजा के इस जवाब को सुनने के बाद महेश भट्ट ने पूजा से कहा कि ‘अगर तुम मुझसे प्यार करती हो, तो तुम खुद से प्यार करो क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं’.

इस बात को सुनकर पूजा को एहसास हो गया कि आखिर उनके पिता इनडायरेक्टली किस बारे में बात कर रहे हैं और तभी से पूजा ने शराब छोड़ने की कोशिश शुरू कर दी थी.

इस तरह से पूजा भट्ट की शराब पीने की लत छुट गई – शराब की इस बुरी लत से उबरने के बाद अब पूजा अपने अनुभवों पर एक किताब लिखने की तैयारी कर रही हैं. पूजा की मानें तो इस किताब के जरिए ऐसे लोगों की मदद की जाएगी जो शराब पीने की लत को नहीं छोड़ पा रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..