ENG | HINDI

इन 5 खिलाड़ियों ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से की है शादी !

खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की

खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की – खिलाड़ियों के बीच एक अनकहा रिश्ता होता है.

एक टीम के खिलाड़ी आपस में भले कभी लड़-झगड़ लें पर वह एक दूसरे को भाई की तरह ही मानते हैं. हालांकि कुछ खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की.

खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की

1 – मुरली विजय-

मुरली विजय भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं. उन्होने निकिता से शादी की जो पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी हुआ करती थीं. सन 2012 में आईपीएल-5 के दौरान जब दिनेश कार्तिक को अपनी पत् के साथ मुरली विजय के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होने निकिता को तलाक दे दिया.

2 – जॉन टेरी-

जॉन टेरी ब्रिटेन के प्रोफेशनल पुटबाल खिलाड़ी हैं. उन्होने प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी की कप्तानी की है. उन्होने अपने साथी खिलाड़ी और दोस्त वैन ब्रिज को चीट किया था. जब जॉन की पत्नी प्रेगनेंट थी तो वे वैन की पत्नी वनेसा के साथ रोमांस करने में व्यस्त थे. जब वैन को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी मंगेतर से संबंध तोड़ लिए.

3 – टॉनी पार्कर-

टॉनी प्रांस के प्रोफेसनल बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं. अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी ब्रेंट बैरी के साथ उनके काफी घनिष्ट मित्र हुआ करते थे. यह दोस्ती तब टूटू जब ब्रेंट को पता चला कि टॉनी का उनकी पत्नी एरिन के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद ब्रेंट ने अपनी पत्नी एरिन को तलाक दे दिया और टॉनी को भी उनकी पत्नी इवा ने तलाक दे दिया.

खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की

4 – जॉन हार्क्स-

जॉन हार्क्स अमेरिका के रिटायर्ड फुटबॉल फ्लेयर हैं. सन 1998 के विश्व कप से ठीक दो महीने पहले कोच सैप्मसन ने जब जॉन को टीम से निकाल दिया तो हर कोई अचंभित रह गया. बहुत क ही लोग इसके पीछे की वजह को जानते थे. दरअसल हार्क्स अपने साथी खिलाड़ी एरिक विनाल्डा की पत्नी एमी को डेट कर रहे थे. उस वर्ष अमेरिका की टीम विश्व कप में आखिरी स्थान पर रही थी. सच्चाई के सामने आने के बाद विनाल्डा ने अप्नी पत्नी को तलाक दे दिया. हालांकि हार्क्स अपनी शादी बचान में कामयब रहे थे पर इस घटना ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की

5 – जैसन रिचर्डसन-

जैसन एनबीए के दिग्गज खिलाड़ी हुआ करते थे. जब वह अपने खेल के चरम पर थे तब वे अपने एक साथी खिलाड़ी की पत्नी के साथ सोए थे. तब रिचर्डसन फोएनिक्स सन्स के लिए खेल रहे थे. वे अपनी टीम के स्टार खिलाड़ी स्टीव नाश की पत्नी के साथ सोने की बेवकूफी कर गए. जब यह खबर बाहर आई तो टीम के प्रवक्ताओं को मीडिया के सवालों के जवाब देने में काफी कठिनाई हुई.

खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की

इस घटना में सबसे रोचक चीज यह रही की नैश की पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देने के ठीक एक दिन बाद नैश नैश ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. दरअसल नैश जिस बच्चे को अपना समझ रहे थे वह उनकी उम्मीद से थोड़ा काला पैदा हुआ था. इस घटना के बाद रिचर्डसन को टीम से निकाल दिया गया था.

ये है वो खिलाड़ी जिन्हों ने दोस्त की गर्लफ्रेन्ड या बीवी से शादी की – कहते हैं प्रेम अंधा होता है पर कई बार यह अंधा प्रेम अपनी पवित्रता को बरकरार नहीं रख पाता. विश्वासघात की बुनियाद पर खड़ा प्रेम खुशहाली से अधिक परेशानिया लाता है.