ENG | HINDI

ऑफिस की इन 5 जगहों पर जमकर करें रोमांस ! लेकिन ध्यान रहे कि कोई देख न ले !

ऑफिस में रोमांस की जगहें

अक्सर देखा जाता है कि एक ही ऑफिस में काम करनेवाले पुरुष और महिला के बीच गहरी दोस्ती हो जाती है जो आगे चलकर प्यार में बदल जाती है.

साथ-साथ काम करने वाले प्रेमी जोड़े अक्सर इस अवसर की तलाश में रहते हैं कि कब वो दूसरे कर्मचारियों से बचके ऑफिस के किसी कोने में कुछ पल के लिए रोमांस कर सकें.

कई ऐसे कपल्स होते हैं जो एक-दूसरे के लिए अपनी प्यार वाली भावना को ज्यादा देर तक नहीं रोक पाते हैं और ऑफिस में ही मौजूद ऐसी जगह पर जाकर रोमांस करते हैं जहां ज्यादा लोग आते-जाते नहीं हैं.

आइए हम आपको बताते हैं ऑफिस में रोमांस की जगहें, जहां पर रोमांस किया जा सकता है.

ऑफिस में रोमांस की जगहें

ऑफिस में रोमांस की जगहें  – 

1- सर्वर रूम

आजकल ज्यादातर दफ्तरों में कंप्यूटर पर ही सारे काम किए जाते हैं. अगर ऑफिस में कंप्यूटर है तो इसके लिए सर्वर रूम का ऑफिस में होना लाज़मी है. सर्वर रूम में लोग कम ही होते हैं ऐसे में आप सर्वर रुम के किसी कोने में रोमांस का भरपूर आनंद उठा सकते हैं.

2- स्टोर रूम

तकरीबन सभी दफ्तरों में एक स्टोर रूम होता है, जिसमें लोगों का आना-जाना नहीं होता है. अगर आप ऑफिस में रोमांस करना चाहते हैं तो फिर स्टोर रूम आपके लिए एक बेहतर जगह हो सकती है.

3- डेस्क वाली जगह

अगर आप और आपकी पार्टनर काम के बहाने देर रात तक ऑफिस में रुके हैं तो फिर किसी से डरने की ज़रूरत नहीं है. अपने पार्टनर के साथ आप अपने ओपन डेस्क वाली जगह पर भी रोमांस कर सकते हैं.

4- कॉन्फ्रेंस रूम

कांफ्रेंस रूम भी रोमांस के लिए एक उपयुक्त जगह है. लेकिन कॉन्फ्रेंस रूम का इस्तेमाल करने से पहले यह ज़रूर चेक कर लें कि कहीं सीसीटीवी की नज़र आप पर तो नहीं है नहीं. तो आप दोनों का रोमांस प्राइवेट न होकर सोशल हो जाएगा.

5- वॉशरूम

हर ऑफिस में वॉशरूम के लिए एक प्राइवेट जगह होती है. इस जगह का इस्तेमाल भी रोमांस के लिए किया जा सकता है.

ये है ऑफिस में रोमांस की जगहें  -आप ऑफिस की इन जगहों पर अपने पार्टनर के साथ रोमांस कर सकते हैं लेकिन हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि कैमरे या फिर किसी इंसान की नज़र आप पर न पड़े नहीं तो आपकी यह चोरी पकड़ी जाएगी.

Don't Miss! random posts ..