ENG | HINDI

इस एक्टर ने किया एक हजार महिलाओं से सेक्स !

पीटर ओ टूली

दोस्तों जान कर आपको हैरानी होती है कि कोई व्यक्ति इतने महिलाओं के साथ संबंध कैसे बना सकता है?

लेकिन ये सच है. अब आप सोचेंगे कि आखिर वो एक्टर है कौन?

और उसने ऐसा क्यों किया?

तो चलिए हम आपके सारे सवालों के जवाब विस्तार से देते हैं.

दोस्तों ये तो आप जानते ही हैं कि इस दुनिया में अजूबों की कोई कमी नहीं. और ये एक्टर भी दुनिया की नजरों में एक अजूबा हीं है. हॉलीवुड में अपनी लंपटता के दिनों में काफी प्रसिद्धि प्राप्त किए थे, अभिनेता पीटर ओ टूली.

पीटर ओ टूली

जी हां दोस्तों अभिनेता पीटर ओ टूली ने हीं कम-से-कम एक हजार महिलाओं के साथ संबंध बनाया था.

इस बात की जानकारी उनकी जीवनी से मिलती है.

कैटी फॉरेस्टर नाम की एक लेखिका ने उनके ऊपर जीवनी लिखी है. ‘मिरर’ में कैटी फोरेस्टर ने लिखा है कि इन महिलाओं में उन दिनों की सुपरस्टार ऑड्री हेपबर्न भी शामिल थीं.

दोस्तों बता दें कि साल 2013 में 81 वर्ष की उम्र में एक्टर ओ टूली का निधन हो गया था.

उनकी प्रसिद्ध फिल्म ‘लॉरेंस ऑफ अरेबिया’ के बाद पीटर ओ टूली महिलाओं के दिलों की धड़कन बन गए थे. महिलाओं के बीच सबसे चहेता आदमी माने जाने वाले पीटर ओ टूली की जीवनी में इस बात का उल्लेख किया गया है कि उन्होंने अपने पूरे जीवनकाल में 1033 महिलाओं के साथ संभोग किया था.

इसके बाद उनके बारे में नई पुस्तक आयरिश रिबेल, सेक्सुअल आउटलॉ, हेलरेजर और ऑर्बिटल टूली के  लेखकों डैन फोर्थ प्रिंस और डार्विन पोर्टल ने दावा किया है कि उनके एक साथी ने उनसे 150 डॉलर की शर्त लगाई थी. शर्त के अनुसार पीटर ओ टूली के साथी का कहना था कि उस जमाने की तीन मशहूर अभिनेत्रियां अनीता एकबर्ग, डायना डॉन और जेन मेंसफील्ड के साथ सेक्स करके दिखाएं.

लेखकों ने दावा किया है कि पीटर ओ टूली ने ये शर्त जीत ली थी.

दुनिया में ऐसी अजीबो-गरीब कहानियां भरी पड़ी हैं, जो सच है. ऐसी बातों पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन सच तो आखिर सच हीं है. अगर आपको भी ऐसी किसी सच्चाई के बारे में जानकारी है, तो आप हमसे अपनी बातें शेयर कर सकते हैं.

Article Categories:
संबंध

Don't Miss! random posts ..