ENG | HINDI

TRUE STORY ! हस्त मैथुन करने वाला सडकछाप मजनू पुलिस की गिरफ्त में !

सडकछाप मजनू

सत्य घटना पर आधारित ये कहानी आपको गर्वित होने पर मजबूर कर देगी.

जब आप जानेंगे कि किस तरह एक 18 साल की लडकी ने अपने मजबूत इरादे और हौसले से एक सडक छाप मनचले गुंडे को पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया और जेल की हवा खिला दी.

वैसे तो देश भर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाएं सुनने और पढने को मिलती है लेकिन उन लड़कियों द्वारा मनचले गुंडों को मुहतोड़ जवाब दिए जाने वाली बात कभी कभार ही सुर्ख़ियों में आती है.

इस बार हम आपको बताते है देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में रहने वाली उस 18 साल के लडकी की कहानी, जिसने अपने सहेलियों की मदद के लिए एक बड़ा जोखम उठाया.

और हाँ..

इस कहानी को पढ़कर आप कह ही देंगे ! भाई वाह ! बेटी हो तो ऐसी..

बात 12 जुलाई दोपहर के वक्त की है. जब मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एमएमके कॉलेज में पढने वाली तीन लडकियां रिक्शे में बैठकर अपने घर जा रही.

उन लड़कियों की ऑटो जब एक सिग्नल पर रुकी तो उसी दरम्यान सिग्नल पर ही मौजूद बाइक पर बैठा एक सडकछाप मजनू नौजवान, तीनो लड़कियों को देखकर और उन्हें दिखाकर हस्त मैथुन करने लगा, अश्लील इशारे देने लगा, छेड़छाड़ करने लगा और गंदे कमेंट्स करने लगा.

ये घटना हमें आपको बताने में भी शर्म आरही है लेकिन यकीन मानिए उस सडकछाप मजनू से जितना बन सका उसने अपनी सारी मनमानी खुलेआम की.

इतना ही, उस सडकछाप मजनू की जुर्रत देखिये, बाइक पर बैठकर बैखौफ सिगरेट भी पी रहा था और उसने हेलमेट भी नहीं पहनी थी.

मिनटों तक उस सडकछाप मजनू ने जी भर लड़कियों को खूब जलील किया पर उसे रोकने या टोकने वाला मौके पर कोई मौजूद नहीं था.

उन तीनो लड़कियों में से एक ने हिम्मत दिखाई और अपने मोबाइल से उस मनचले गुंडे की एक तस्वीर खिंच ली, साथ ही उस आवारा सडकछाप मजनू के बाइक का नंबर भी नोट कर लिया.

अगले दिन उन लड़कियों ने घटना की पुरी दास्तान अपने 18 साल की दोस्त ज़िबा को सुनाई.

ज़िबा ने आव देखा ना ताव. उस सडकछाप मजनू पर तुरंत एक्शन लेने का दृढ निश्चय कर ही लिया और फिर इस्तमाल किया मॉर्डन तकनिकी. जिवा ने ट्वीटर पर उस गुंडे की तस्वीर और उसके बाइक का नंबर मुंबई पुलिस को टैग कर दिया और कड़ी कार्यवाई की मांग की.

जैसा की हम सभी जानते है मुंबई पुलिस बड़ी फास्ट है. मुंबई पुलिस ने बाइक का नंबर और तस्वीर की मदत से मात्र 24 घंटों में ही उस सडकछाप मजनू को अपने हिरासत में ले लिया.

पुलिस के अनुसार पकडे गए मनचले का नाम रईज खुरेशी है, जिसकी उम्र 35 साल है.

फिलहाल पुलिस रईज खुरेशी की तुडईया करने में जुटी है. वही दुसरी ओर 18 साल की ज़िबा पर उसके परीवार वाले गर्व कर रहे है.

ज़िबा के इस पहल पर हम भी गर्व करते है और उसके इस जज्बे को सलाम करते है….

जय हो भारतीय नारी…

Article Categories:
विशेष