ENG | HINDI

इस अभिनेत्री को सभी ‘माँ’ बनाना चाहते हैं ! बाली उम्र पर सबकी नजर

Patralekha

बोलीवुड की चकमक दुनिया में काम मिलना कोई आसान बात नहीं है.

यहाँ पर एक्टर हो या एक्ट्रेस सभी को काम  की  तलाश में दर-दर भटकना पड़ता है और जब काम मिलता भी है तो किरदार अपनी मर्जी ने हर बार नहीं मिल पाते हैं.

अब आप देखिये अभी हाल ही में बोलीवुड के अन्दर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पत्रलेखा को चारों तरफ से माँ बनने के ऑफर मिल रहे हैं. हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनको माँ बनाना चाहता है.

जी हाँ यह बात एकदम सच है और खुद उन्होंने इस बात का खुलासा किया है.

अब आप अपनी गन्दी सोच से इस अच्छी खबर को गन्दा ना करें. अभी खबर आ रही है कि सिटीलाइटस फिल्म में इनके रोल को देखने के बाद अधिकतर फिल्म निर्देशक इनको माँ के किरदार के लिए अप्रोच कर रहे हैं.

Patralekha

अब मिल रहे हैं माँ के रोल

अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा कि फिल्म सिटीलाइटस  रिलीज होने के बाद मां के किरदार के लिए उन्हें कई ऑफर मिले, लेकिन यह किरदार इनको पसंद नहीं आए हैं. अभी पत्रलेखा फिलहाल विक्रम भट्ट की फिल्म ‘लव गैम्स’ कर रही हैं.

लेकिन इनकी पिछली फिल्म की एक्टिंग को इतना सराहा जा रहा है कि सभी लोग इनके पास माँ के रोल की लेकर आ रहे हैं. वैसे अगर आपने इनकी फिल्म सिटीलाइट्स देखी है तो आपने भी इनकी एक्टिंग देखी होगी.

इस फिल्म में इन्होनें एक गरीब व्यक्ति की पति और एक माँ का किरदार निभाया था. एक स्त्री जो परिवार पालने के बार में डांस का काम करती है. यह इसकी मज़बूरी थी जो उसने पति और परिवार के लिए निभाई थी.

अंत में पति की मौत के बाद वही स्त्री अपने बच्चे के लिए पति को भी कुर्बान कर देती हैं और वापस अपने गाँव लौट जाती है.

वैसे यह तो सच है कि इनकी उम्र अभी उस तरह के रोल्स के लिए कुछ ज्यादा नहीं है. अभी इनको कुछ अन्य किरदारों पर ध्यान जरुर देना चाहिए जो वह खुद चाह भी रही हैं. तो ऐसे में उन्होंने सभी लोगों को साफ़ कर दिया है कि वह अभी माँ नहीं बनना चाहती हैं.

Article Tags:
·
Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..