ENG | HINDI

धरती पर इस जगह बन रहा है ‘स्वर्ग जाने का पासपोर्ट’

स्‍वर्ग जाने के का पासपोर्ट

स्‍वर्ग जाने के का पासपोर्ट – दशकों से ऋषि, मुनि और मनुष्‍य स्‍वर्ग जाने का रास्‍ता ढूंढ रहे हैं लेकिन किसी को भी इस काम में सफलता नहीं मिल पाई है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में आतंक मचाने वाले खूंखार आतंकवादी संगठन इस्‍लामिक आतंकवादी संगठन को स्‍वर्ग जाने का गारंटीड रास्‍ता मिल गया है। आतंवादियों के इस संगठन ने स्‍वर्ग जाने के का पासपोर्ट भी जारी किया है।

इस्‍लामिक संगठनों के कई ठिकानों पर छापा मारने के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है।

इनके ठिकानों पर एक ऐसी चीज़ मिली जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। पुलिस को इस्‍लामिक संगठनों के ठिकानों पर स्‍वर्ग जाने के का पासपोर्ट मिला है। कहा जा रहा है कि ये स्‍वर्ग जाने के का पासपोर्ट इन लड़ाकों के आकाओं ने बनवाया था। अरबी और अंग्रेजी भाषा में ये पासपोर्ट बनाए गए हैं।

इस संगठन ने सीरिया और ईराक जैसे देशों में बड़ी तबाही मचाई हुई है।

ये संगठन नौजवानों को बहलाकर उनका ब्रेन वॉश कर उन्‍हें कुर्बानी के लिए तैयार करता है। यहां पर आने वाले नौजवानों को ये विश्‍वास दिलाया जाता है कि मरने के बाद वो स्‍वर्ग जाएंगें और वहां पर उन्‍हें अप्‍सराएं मिलेंगीं। इस बात पर यकीन दिलाने के लिए ही ये स्‍वर्ग के पासपोर्ट बनाए गए हैं।

छापेमारी के दौरान मिले स्‍वर्ग के ये पासपोर्ट इन आतंकियों की बेवकूफी का नमूना है।

इनके इस जाल में कई मासूम लोग फंस जाते हैं। आईएएस के लड़ाकों को स्‍वर्ग जाने की बात और अप्‍सराओं के मिलने के सपने सच लगने लगते हैं और इसके लिए वो धर्म और इस्‍लाम के नाम पर कत्‍लेआम मचा रहे हैं। हाल ही में इन आतंकियों ने बगदाद के एक आइस्‍क्रीम पार्लर में विस्‍फोट किया था जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और 50 लोग घायल हुए थे।

वैसे तो आतंकी बहुत समझदार बनते हैं लेकिन उनकी ये करतूत काफी बचकाना है।

Don't Miss! random posts ..