ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा :- “स्कूल जाते वक्त लड़के मेरा स्कर्ट उठाने की कोशिश करते थे!”

सेल्फ डिफेंस

अभी हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक इवेंट के दौरान अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

दरअसल परिणीति मुंबई में ‘वुमन सेल्फ डिफेंस ग्रेजुएशन डे’ इवेंट में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन और स्कूल के दिनों की कई यादें शेयर की।

सेल्फ डिफेंस

परिणीति ने बताया कि “जब वो छोटी थी तब हमारे पास इतना पैसा नहीं था कि हम कार खरीद सके। इसलिए मैं साइकिल से स्कूल जाया करती थी। मेरे पापा भी कुछ दूर तक साइकिल से मेरे साथ चलते थे। पापा के जाते ही हर रोज कुछ लड़के मेरे पीछे लग जाते थे।”

“वो लड़के मुझे चिढ़ाते हुए मेरे साथ-साथ चलते थे। यहाँ तक कि वो मेरी स्कर्ट उठाने की भी कोशिश करते थे। इसलिए उस वक्त मैं अपने पेरेंट्स से नफरत करती थी, क्योंकि वो मुझे साइकिल से स्कूल भेजते थे। साथ ही वो ऐसा भी कहा करते थे कि हम तुम्हें स्ट्रॉंग बनाने के लिए ये कर रहे है।”

आपको बता दें कि महिलाओं के इस सेल्फ डिफेंस कार्यक्रम में अक्षय कुमार भी पहुंचे थे।

परिणीति ने बताया कि मुझे ख़ुशी है कि अक्षय सर आप लोगों को सेल्फ डिफेंस सिखाने का कोई पैसा नहीं लेते है और ना ही आपको इसके लिए कोई यूनिफार्म पहनने की जरुरत है।

आप सबके पास वो सुविधाएँ है जो मेरे पास नहीं थी।

परिणीति ने आगे बताया कि अगर आपको ऐसी किसी परिस्थिति का सामना करना पड़े तो उनके मुंह पर एक पंच दे देना।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन है। परिणीति ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ से की थी। बाद में उन्हें लीड रोल में ‘इशकजादे’ में अर्जुन कपूर के साथ लिया गया था। इस समय परिणीति कि फिल्म मेरी प्यारी बिंदू रिलीज़ हुई है जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।