ENG | HINDI

इस छोटी सी बात के लिए आपस में झगड़ पड़ी परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर !

परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट होना कोई नई बात नहीं है. इस इंडस्ट्री की लगभग सभी हीरोइनों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा चलता ही रहता है.

अब खबर है कि यंग अभिनेत्री परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर के बीच जमकर लड़ाई हुई है. आखिर किसी बात को लेकर ये दोनों अभिनेत्रियां आपस में भिड़ने पर मजबूर हो गईं, चलिए हम आपको बताते हैं.

जस्टिन बीबर के लिए हुआ परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर में झगड़ा

दरअसल हॉलीवुड के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का 10 मई को भारत में हो रहे कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के कई सितारों के बीच होड़ मची हुई है.

कई सितारे महज इस बात को लेकर एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं क्योंकि वो जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का एक अहम हिस्सा बनना चाहते हैं. इसी कड़ी में अभिनेत्री परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल हो गया है.

दरअसल परीणीति चोपड़ा जस्टिन बीबर के इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का प्रमोशन करना चाहती हैं जबकि श्रद्धा कपूर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में शामिल होकर अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रमोशन करना चाहती हैं.

खबरों के मुताबिक ये परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर एक साथ ना तो इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बन सकती हैं और ना ही अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सकती हैं. बल्कि इन दोनों में से किसी एक ही अभिनेत्री को इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने का मौका मिल सकता है. बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया.

आपको बता दें कि परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इससे अच्छा प्लेटफॉर्म उन्हें नहीं मिल सकता और इस सुनहरे मौके को दोनों ही अपने हाथ से गंवाना नहीं चाहती बस इसलिए दोनों आपस में भिड़ गईं.

हालांकि इस मसले पर परिणीति चोपरा और श्रद्धा कपूर ने अभी खुलकर कुछ भी नहीं कहा है. वहीं खबरों की मानें तो जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को होस्ट करने को लेकर सलमान खान और शाहरुख खान के बीच पहले से ही तनातनी चल रही थी. आपको बता दें कि दोनों खान इस कॉन्सर्ट को होस्ट करना चाहते हैं लेकिन मौका तो किसी एक को ही मिलना है.

गौरतलब है कि जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर बॉलीवुड सितारों के बीच मची इस खींचतान को देखकर तो ऐसा ही लगता है इन सितारों के आपसी तनातनी के बीच यह शो काफी जबरदस्त साबित होनेवाला है.

Don't Miss! random posts ..