ENG | HINDI

परिणीति चोपड़ा के संबंध इन 4 सितारों के साथ रहे है

परिणीति चोपड़ा के सम्बन्ध

सुर्ख़ियों में रहना तो जैसे इनको पसंद ही नहीं है.

फिल्मों के अंदर भी इस एक्ट्रेस की छवि एक मध्यमवर्गी परिवार वाली लड़की की है. असल में कोई बहुत ही हाई-फाई रोल भी परिणीति चोपड़ा पर अच्छे नहीं लगते हैं.

हाल ही में एक टीवी शो के दौरान परिणीति चोपड़ा ने अपने कई राज खोलें हैं. खुलेआम परिणीति चोपड़ा ने यह भी बताया है कि कौन लोग इनको पसंद करते हैं और किस-किस के साथ इनका नाम जोड़ा गया है.

तो आइये आपको बताते हैं कि परिणीति चोपड़ा के सम्बन्ध किस किस के साथ रहे हैं-

परिणीति चोपड़ा के सम्बन्ध –

1. मनीष शर्मा

मनीष शर्मा वैसे कोई एक्टर तो नहीं हैं किन्तु वह फिल्म डायरेक्टर जरुर हैं. खुद परिणीति चोपड़ा इस नाम को जुबान पर लाने से डरती हैं. अब डर तो वहीँ होता है जहाँ दाल में कुछ काला होता है. परिणीति चोपड़ा ने टीवी शो के अंदर बताया कि वह एक्टर को डेट नहीं करना चाहती हैं लेकिन डायरेक्टर के बारें में कुछ बोल नहीं सकती हैं. इस लिहाज से मनीष शर्मा का नाम काफी खास है.

परिणीति चोपड़ा

2. फवाद खान

परिणीति चोपड़ा को फवाद खान काफी पसंद हैं. खुद उन्होंने टीवी शो पर इस बात को स्वीकारा है कि उनको फवाद खान अच्छे लगते हैं. खुलेआम फवाद खान के लिए परिणीति चोपड़ा ने बोला है कि वह इनको आकर्षक लगते हैं. मतलब परिणीति का इनसे एक तरफ़ा रिश्ता है.

परिणीति चोपड़ा के सम्बन्ध

3. आदित्य राय कपूर

आदित्य राय कपूर के बारें में इन्होनें बताया है कि आदित्य को वह कभी भी सेक्सी नहीं लगती हैं. किसी भी ड्रेस में परिणीति चोपड़ा को आदित्य राय सेक्सी नहीं बताते हैं. दोनों के बीच दोस्त के सम्बन्ध हैं यह भी परिणीति चोपड़ा ने सबको बताया है. आदित्य के बारें में आगे बताते हुए परिणीति ने कहा कि यह व्यक्ति हमेशा सोता रहता है. परिणीति की कॉल्स और मैसेज का जवाब भी वह सही समय पर नहीं देता है.

परिणीति चोपड़ा के सम्बन्ध

4. वरुण धवन

अंत में वरुण धवन की बात की जाए तो परिणीति चोपड़ा ने यह नाम काफी संभलकर लिया है. वैसे मीडिया के सूत्र यह भी बताते हैं कि परिणीति चोपड़ा और वरुण धवन के बीच कुछ तो कभी रहा था. शायद इसीलिए परिणीति चोपड़ा यह नाम लेने से बच रही थीं.

परिणीति चोपड़ा के सम्बन्ध

ये है परिणीति चोपड़ा के सम्बन्ध – इसी शो में परिणीति चोपड़ा ने वैसे कैटरीना कैफ की भी काफी तारीफ़ की है. इन्होनें बताया कि कैटरीना सबकी काफी केयर करती हैं. वैसे परिणीति चोपड़ा ने जिस तरह से अपने रिश्तों के बारें में इस बार बोला है उतना तो वह कभी नहीं बोलती थीं. परिणीति चोपड़ा और मनीष शर्मा का नाम वैसे अक्सर सुर्ख़ियों में बना रहता है.

Don't Miss! random posts ..