ENG | HINDI

पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा की ये हॉट तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी !

पलोमा ढिल्लन

अभिनेत्री पूनम ढिल्लन 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. पूनम ढिल्लन आज भी पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं.

फिल्म ‘त्रिशूल’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करनेवाली पूनन ढिल्लन ने महज 16 साल की उम्र में ही मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था.

यहां तक कि एक मैग्जीन में पूनम की तस्वीर देखकर फिल्म मेकर यश चोपड़ा उनकी खूबसूरती के इस कदर कायल हो गए थे कि उन्होंने पूनम के सामने अपनी फिल्म त्रिशूल में काम करने का ऑफर रख दिया.

वैसे पूनम ढिल्लन का फिल्मी करियर तो काफी शानदार रहा है लेकिन अब लगता है कि उनकी बेटी पलोमा ढिल्लन भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

तो चलिए हम आपको दिखाते हैं अभिनेत्री पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन की कुछ हॉट तस्वीरें जो आपके होश उड़ा देंगी.

पलोमा ढिल्लन की हॉट तस्वीरें

बाकी स्टार किड्स की तरह ही पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर उनके हॉट फोटोज को देखकर ये साफ जाहिर होता है कि वो अब बाकी स्टार किड़्स की टक्कर देने के लिए पूरी तैयारी में हैं.

पलोमा ढिल्लन का जन्म 15 नवंबर साल 1995 को हुआ था और पलोमा ने मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से अपनी पढ़ाई की है.

21 साल की खूबसूरत पलोमा ढिल्लन अपने सेहत का खास ख्याल रखती हैं. इतना ही नहीं खुद को फिट और मेंटेन रखने के लिए वो योगा का भी सहारा लेती हैं.

पलोमा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. तभी तो उनकी तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है.

पलोमा अक्सर अपनी मां पूनम ढिल्लन के साथ पब्लिक इवेंट पर नजर आती हैं और वो अपनी मां की तरह की खूबसूरत नजर आती हैं.

गौरतलब है कि पलोमा ढिल्लन की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि वो जल्द ही अपनी मां पूनम ढिल्लन की तरह ही फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत कर सकती हैं और बॉलीवुड के बाकी स्टार किड्स को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.