ENG | HINDI

आखिर क्यों श्वेता तिवारी की बेटी ने गँवा दिया सनी देओल के बेटे के साथ डेब्यू का मौका !

पलक तिवारी

पलक तिवारी – बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल अपने बेटे करण देओल की डब्यू फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अपने पिता सनी देओल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से करण देओल डेब्यू कर रहे हैं.

हालांकि इस फिल्म में करण देओल के अपोजिट न्यूकमर सहर बाम्बा नजर आएंगी.

लेकिन खबर है कि छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक को करण के साथ काम करने का मौका मिला था लेकिन इस मौके को पलक ने अपने हाथों से गंवा दिया.

आखिर क्यों श्वेता तिवारी की बेटी ने इस सुनहरे मौके को अपने हाथ से गवां दिया, इसकी वजह जानकर आप भी यकीनन हैरान हो जाएंगे.

पलक तिवारी ने ठुकराया करण के साथ काम करने का ऑफर

आपको बता दें कि सनी देओल अपने बेटे के फिल्मी करियर को लेकर बेहद गंभीर हैं और वो अपने बेटे के करियर के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते थे इसलिए इस डेब्यू फिल्म के लिए करण के अपोजिट हीरोइन को कास्ट करने के लिए कई दिनों तक ऑडिशन लिए गए.

सूत्रों के मुताबिक सनी देओल ने करीब 200 लड़कियों के ऑडिशन लिए. लेकिन खबरों की मानें तो सनी देओल को सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की फोटोज अच्छी लगी थीं.

सोशल मीडिया पर पलक की फोटोज देखकर सनी इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर पलक तिवारी को लेने के लिए उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया.

पलक तिवारी के ऑडिशन के लिए सनी देओल की टीम की तरफ से बकायदा श्वेता तिवारी तक मैसेज पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि श्वेता तिवारी की ओर से इस ऑफर के लिए मना कर दिया गया.

श्वेता की तरफ से किसी भी तरह का रिस्पॉन्स ना मिलने की वजह से सनी की टीम काफी हैरान हो गई क्योंकि श्वेता की ओर से इस ऑफर के लिए किसी भी तरह की दिलचस्पी ना दिखाने की कोई वजह नहीं थी.

आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि श्वेता की बेटी पलक तिवारी फिल्म तारे जमीन पर के स्टार दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. पलक तिवारी जिस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं उसका नाम ‘क्वीकी’ बताया जा रहा था.

बहरहाल बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल के बेटे के साथ फिल्म में डेब्यू के इस सुनहरे ऑफर को श्वेता की बेटी पलक ने क्यों ठुकरा दिया ये तो वही जानें, लेकिन यहां गौर करनेवाली बात यह है कि करियर शुरू होने से पहले पलक का ये रवैया कहीं उनके आनेवाले भविष्य के लिए खतरा ना बन जाए.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..