ENG | HINDI

मैच के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पाकिस्तानी हसीना ने लूट लिया सबका दिल

पाकिस्तानी हसीना

पाकिस्तानी हसीना – बुधवार को हुए एशिया कप के मैच में टीम इंडिया ने तो पाकिस्तान से मैच जीत लिया, लेकिन सोशल मीडिया पर छाई एक पाकिस्तानी महिला फैन की खूबसूरती के आगे भारतीय अपना दिल हार बैठे हैं.

मैच के साथ ही इस पाकिस्तानी हसीना की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. कुछ लोगों ने तो इन हसीना की वजह से बीसीसीआई से दोबारा मैच कराने तक की मांग कर डाली है.

भारत-पाकिस्तान मैच में रोहित शर्मा के चौके-छक्कों के साथ-साथ कैमरे में कैद हुई इस पाकिस्तानी हसीना ने सबका दिल लूट लिया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस पाकिस्तानी हसीना की खूबसूरती के आगे भारतीय फैन भी अपना दिल हार चुके हैं. इतना ही नहीं इस पाकिस्तानी लड़की की खूबसरती को देखकर भारतीय फैन्स ने बीसीसीआई से और भारत-पाकिस्तान के मैच फिर से करवाने की अपील की है.

एक फैन ने लिखा- भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया, लेकिन इस लड़की ने तो  भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है.

हरे रंग की टीशर्ट पहनी इस लड़की के तीखे नैन नक्श से सबके दिलों को घायल कर दिया है और मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के साथ ही ये लड़की भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हुए मैच में भारत टॉस हार गई थी और उसे पहले गेंदबाजी करनी पड़ी. टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रनों पर ही समेट दिया और लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 29 ओवर में दो विकेट खोकर ही जीत हासिल कर ली. भारत की ओर से कप्तान कैप्टन रोहित शर्मा ने 52, शिखर धवन ने 46, अंबाती रायडू ने नाबाद 31 और दिनेश कार्तिक ने नाबाद 31 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से फहीम अशरफ और फखर जमान ने एक-एक विकेट हासिल किए.

आपको बता दें कि एशिया कप में ये भारत की लगातार दूसरी जीत है. पाकिस्तान से पहले वह अपने पहले मैच में हागंकांग को 26 रन से हराया चुकी है. क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि भारत की जीत का सिलसिला यूं ही जारी रहेगा और टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ ही देश वापस लौटेगी.

Don't Miss! random posts ..