ENG | HINDI

पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय मर्दों को इसलिए पसंद करती है

भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है

भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है – पाकिस्तान में हुए एक सर्वे में ये पाया गया है की हर पाकिस्तानी लड़की हिंदुस्तानी लड़के से शादी करना चाहती है.

अब सवाल ये है की आखिर ऐसा क्यों हैं जो हमारे भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है. देखा जाए तो इंटेलीजेंस के मामले में भारतीय मर्दों पर ना केवल पाकिस्तान की महिला बल्कि विश्व के हर देश की महिला फिदा हैं.

ऐसा नहीं है की भारतीय मर्द में कोई एक खास बात हो जिसके कारण पाकिस्तान की लडकियां उनसे शादी करना चाहती हैं. दरअसल इसके पीछे काई वजहें जिनके बारे में हम आज अपको बताने जा रहे हैं.

तो आइए जानते हैं कि आखिर भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है – उन्हें ऐसा क्या दिखाई देता है जो वह उनसे शादी तक करने को तैयार हैं.

भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है –

१. पहला कारण – प्यार

पाकिस्तान और इस्लाम में हर पत्नी का ये फर्ज है की वह अपने पतियों को हर तरह से खुश रखें और उनसे अपनी समस्याओं के बारे में बात ना करें क्योंकि इस कारण वह नाराज भी हो सकते हैं जो कि उनके फर्ज के खिलाफ़ होगा. फिर चाहे खुद कितनी भी  परेशान क्यों ना हो लेकिन अपने पति से उन्हें कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए, उन्हें बचपन से ही ऐसा करना सिखाया जाता है. वही दूसरी ओर जब पाकिस्तानी लड़कियां बॉलीवुडफिल्मे देखती हैं और जब उनमें एक प्यार करने वाला पति पाती हैं तो उन्हें अपना पाकिस्तानी होने पर पछतावा होता है और वह सोचती हैं की काश उनका पति भी कोई हिंदुस्तानी होता जो उन्हें भी इतना ही प्यार कर सके.

 भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है

२. दूसरा कारण – दहेज़

वैसे तो दहेज की परंपरा फिलहाल हिंदुस्तान में भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है लेकिन फिर भी आने वाली जनरेशन के कई लड़के इसे अपनाने के खिलाफ़ है जिस कारण पाकिस्तान की लड़कियां यहाँ के लड़कों से प्रभावित हैं. दरअसल दहेज़ लेने के मामले में पाकिस्तान भारत से कई गुना आगे है. पाकिस्तान में निकाह के समय दहेज देना अनिवार्य है और कई केसो में तो ऐसा भी होता है कि अगर शादी के बाद पति को दहेज कम लगा तो वह उसकी और मांग कर सकता और मांग पूरी ना होने पर पत्नी को तलाक देकर उसे घर से भी निकाल सकता है.

भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है 

३. तीसरा कारण – शिक्षा और नई सोच

इस विषय में भारतीय मर्दों और पाकिस्तानी मर्दों में काफी अंतर है, जहा एक तरफ भारत के नौजवान अमेरिका जैसे बड़े देशों में ऊँचे–ऊँचे पदों पर बैठे हैं वही दूसरी ओर पाकिस्तानी या तो वहाँ किसी के घर के नौकर होते हैं या रातों को टेक्सी चलाके अपना बसर करते हैं.

 भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है

५. चौथा कारण –फैमली प्लानिंग

ये एक मूल कारण है जहा भारत में आने वाले नौजवान अपने करियर से लेकर फैमली तक की प्लानिंग कर के चलते हैं जिसकी वजह से पाकिस्तानी लड़कियां यहाँ के लड़कों से शादी के लिए बेताब हैं. पाक्सितान में शादी के बाद लड़कियों को केवल बच्चे पैदा करने की मशीन समझा जाता है, पाकिस्तान में 25 वर्षीय महिलाओं के 5 बच्चे होना आम बात है.

भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है

इन सभी कारणों के चलते और भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है.  नई सोच की वजह से पाकिस्तानी लड़कियां हिंदुस्तान के लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं.

Don't Miss! random posts ..