ENG | HINDI

कोरोना वायरस के पीड़ित लोगों को भारत में घुसाना चाहता है पाकिस्तान : रेड अलर्ट

कोरोना वायरस का कहर लोगों को लगातार परेशान करता हुआ नजर आ रहा है और ऐसे में पाकिस्तान की तरफ से जो खबर आ रही है वह निश्चित रूप से सभी को हैरान और परेशान कर देगी। पाकिस्तान शुरू से ही भारत के अंदर अपनी बीमारियां भेजता हुआ नजर आया है. किसी भी तरीके से पाकिस्तान केवल और केवल भारत को परेशान करना चाहता है और अब ऐसी खबर सामने आ रही है जिसको लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया.

भारतीय खुफिया एजेंसियों की निगाह लगातार इस बात पर बनी हुई है कि आखिर क्यों पाकिस्तान अपने देश के कोरोना पीड़ित लोगों को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में शिफ्ट कर रहा है. पाकिस्तान में इस समय 600 से अधिक लोग कोरोना से पीड़ित हैं और इन लोगों को देश की राजधानी से अलग पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में जो कि पाकिस्तान का छीना हुआ हिस्सा है, उस जगह पर शिफ्ट किया जा रहा है और इनका ईलाज यहीं पर किया जाएगा.

इस बात को लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के लोग भी अधिक चिंतित हैं और वह आंदोलन करते हुए नजर आ रहे हैं. यहां के लोगों का ऐसा मानना है कि वह किसी भी हालत में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों को अपने यहां पर शिफ्ट नहीं होने देंगे। पाकिस्तान अपने लोगों की जान को लेकर भी इस समय मजाक उड़ाता हुआ नजर आ रहा है. पाकिस्तान चाहता है कि किसी भी तरीके से यह बीमारी भारत की तरफ फैलती हुई नजर आए जिससे कि भारत की अर्थव्यवस्था डगमगा जाए. यही कारण है कि वह इस बीमारी को भारत में फैलाने के लिए लगातार प्रयास करता हुआ नजर आ रहा है और भारतीय खुफिया एजेंसियों की निगाह इसके ऊपर बनी हुई है.

Article Tags:
Article Categories:
विदेश

Don't Miss! random posts ..