ENG | HINDI

ये है पाकिस्तान के सबसे फन्नी विज्ञापन जिसे देखकर आप हंसते हंसते हो जाएंगे लोट पोट !

पाकिस्तान के फन्नी विज्ञापन

पाकिस्तान के फन्नी विज्ञापन – टीवी पर आने वाले विज्ञापन कौन नहीं देखता।

हमें न चाह कर भी इन विज्ञापन को देखना पड़ता है लेकिन कई बार यह विज्ञापन इतने फन्नी होते हैं जिन्हें देखना हम पसंद करते हैं। पाकिस्तान का नाम आते ही हमारे अंदर एक गुस्सा उभर आता है। यह गुस्सा उनके रवैय्ये के कारण, उनके हरकतों के कारण आता है।

पाकिस्तान सरकार के रवैये के कारण दोनों मुल्कों के लोग कभी चाह कर भी एक नहीं हो सकते।

पाकिस्तान के हुकमरानों ने हमेशा ही हमें दगा दिया। सेना पर होने वाले एक एक जवान की खून से उनके हाथ रंगे हुए है।

पाकिस्तान के हुकमनारों के वजह से दोनों मुल्कों के लोग कभी एक नहीं हो सकते जबकि दोनों मुल्कों के लोग एक ही है। वो कभी नहीं चाहते कि दोनों मुल्क के लोगों के दरमियान कोई फासला हो।

इंडिया-पाक क्रिकेट मैच दोनों मुल्कों में सबसे ज्यादा देखा जाता है।

हमारे यहां की बनी फिल्में पाकिस्तान में बहुत पसंद की जाती है। पाकिस्तान के कितने ही कलाकार हमारे यहां आकर बॉलीवुड में काम सिर्फ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें यहां जो प्यार मिलता है वो दुनिया के किसी कोने में नहीं मिल सकता। ऐसे ही न जाने कितने ही उदाहरण है जो बताते हैं दोनों मुल्क के लोगों के दरमियां कोई दूरी नहीं है।

जिस देश का नाम आते ही आपको गुस्सा आ जाता है। आज उसी देश के कुछ विज्ञापन देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस बार हम भारत के नहीं बल्कि अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के फन्नी विज्ञापन दिखा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे।

ये विज्ञापन पाकिस्तान के फन्नी विज्ञापन है। इन विज्ञापन ने पाकिस्तानी लोगों को तो हंसाया ही है लेकिन अब इसे देखकर आप भी खुल कर हंस सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=ayDsZkICpYY