ENG | HINDI

पाकिस्तान के इन कलाकारों ने ठुकरा दी बॉलीवुड की फिल्में

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में – बॉलीवुड में काम करना सब का सपना होता है।

बहुत से पाकिस्तानी कलाकर भी यहां आकर काम करते हैं। उनके पीछे यही कारण होता है कि भारतीय दर्शक किसी भी कलाकार के कला की कद्र करना जानते हैं। जितना प्यार भारत में कलाकारों को मिलता है शायद ही अन्य किसी देश में इतना प्यार मिल सकता है। यहां अमिताभ और रजनीकांत जैसे कलाकार भी हैं जिन्हें लोग भागवान की तरह पूजते हैं।

बहुत से पाकिस्तानी कलाकार यहां काम करना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी है कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए मिले ऑफर को ठुकरा दिया। हम आपको आज ऐसे ही कुछ पाक कलाकारों के बारे में बता रहे हैं-

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में –

1 – फैजल कुरैशी-

फैजल कुरैशी ने सिर्फ इस कारण बॉलीवुड की फिल्में ठुकरा दी कि कहीं उनके पाकिस्तानी फैन नाराज न हो जाएं। उन्हें इस बात का और डर रहता है कि कहीं फिल्म की स्क्रिप्ट सही नहीं हुई तो दर्शकों तक गलत संदेश जाएगा। फैजल को बॉलीवुड में 2 से ज्यादा फिल्मों के लिए ऑफर किया जा चुका है।

2 – फातिमा इफांदी-

फातिमा इफांदी को एक टीवी धारावाहिक ‘काश! मैं तेरी बेटी न होती’ से बहुत प्रसिद्धि मिली है। उनके इस टीवी धारावाहिक में अभिनय से कई डॉयरेक्टर प्रभावित हैं। फातिमा को बॉलीवुड के एक डॉयरेक्टर ने अपने फिल्म के लिए ऑफर भी किया। फातिमा उसमें ने स्टोरी पढ़ी उसके बाद वो इस फिल्म को करना भी चाहती थी लेकिन इन सब के बावजूद भी उन्होंने फिल्म को ना कह दिया।

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में

3 – हमजा अली अब्बासी

अक्षय कुमार के साथ काम करना अभिनेताओं का सपना होता है। इसके बावजूद भी अब्बासी ने अक्षय की ‘बेबी’ को मना कर दिया।

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में

4 – हुमायूं सईद-

हुमायूं सईद ने कभी सार्वजनिक रुप से इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह बार बार बॉलीवुड की फिल्मों के लिए क्यों मना कर देते हैं। यह सिर्फ वहीं जानते हैं कि बॉलीवुड में काम करने के क्या परेशानी है उन्हें।

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में

5 – महविश हयात-

जिम्मी शेरगिल के साथ काम करने के मौके के इन्होंने ठुकरा दिया।

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में

पाक कलाकारों ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्में – जहां कई पाक कलाकार बॉलीवुड में काम करने के लिए उतावले रहते हैं वहीं इन कलाकारों ने बॉलीवुड में मिले अच्छे ऑफर को ठुकरा दिया। कारण सही तरह से तो यही बता सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..