ENG | HINDI

इनकी माने तो आमिर खान फिल्म ‘दंगल’ के लिए जीत सकते है ऑस्कर!

फिल्म दंगल

अगर इंडिया में फ़िलहाल कुछ चर्चा में चल रहा है तो वो है नोटबंदी और फिल्म दंगल।

नोटबंदी अब ऐसा विषय हो गया है कि इस पर बात ना करना ही ठीक है, तो चलो फिल्म दंगल की ही बात कर लेते है।

फिल्म दंगल की रिलीज़ का पूरा इंडिया इंतजार कर रहा है और जहाँ देखो वह इस फिल्म की बात की जा रही है। लेकिन अभी हाल ही में एक फ़िल्मकार ने ये तक कह दिया कि आमिर खान इस फिल्म के लिए विश्व प्रतिष्ठित ऑस्कर अवार्ड जीत सकते है।

आपको बता दें कि फिल्मकार कुणाल कोहली ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल की प्रशंसा करते हुए कहा है कि आमिर खेल पर आधारित इस फिल्म के लिए ऑस्कर जीत सकते हैं। कोहली ने ट्वीट किया, “ दंगल विश्व में बनाई गई बेहतरीन फिल्मों में से एक है। जैसे गीता (फोगट) ने स्वर्ण जीता था, वैसे ही आमिर सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ऑस्कर जीत सकते हैं। ”

फिल्म दंगल में आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभा रहे हैं।

इस फिल्म दंगल के लिए आमिर ने बॉडी ट्रांसफर्मेशन करके सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने अधेड़ उम्र के महावीर फोगट के किरदार के लिए छह महीने में अपना 68 किलो से बढ़ाकर 93 कर लिया था।

इस फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा, फोगट बहनों की भूमिका में हैं। नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशिक ‘दंगल’ इस शुक्रवार (23 दिसम्बर) को रिलीज हो रही है।

वहीं कुणाल कोहली और आमिर खान की बात करे तो साल 2006 में कुणाल आमिर को फिल्म ‘फना’ में निर्देशित कर चुके हैं। फना साल 2006 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शुमार है, जिसमें आमिर के अपोजिट में कजोल ने बेहतरीन पर्फार्मेंस से सबका दिल जीत लिया था।

कुणाल ने सोमवार को ट्विट किया कि फिल्म दंगल अब तक बनाई गई बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

हम भी उम्मीद करेंगे कि फिलहाल घाटे में चल रहे फिल्म उद्योग को एक बेहतरीन हिट फिल्म मिलें। साथ ही दर्शकों को भी फिल्म पसंद आये।

Article Tags:
·
Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..