ENG | HINDI

शाहरुख और आमिर को मिली धर्म बदलने की धमकी!

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 10 में कॉन्ट्रोवर्सी मैन, बाबा स्वामी ओम जी महाराज ने भी एंट्री की.

हमेशा की तरह कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले स्वामी ओम जी महाराज ने बिग बॉस के घर में भी आते हीं कॉन्ट्रोवर्सी मैन के रूप में अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी.

शो के पहले दिन से ही बाबाजी अपने कारनामों से दूसरों की हंसी का पात्र बनते रहे. लेकिन जैसे – जैसे समय बीतता गया, बाबा का असली चेहरा लोगों के सामने आता चला गया. इनकी काली करतूतों की पोल खुलती चली गई. लोगों को यह पता चलने लगा कि यह बाबा, बाबा नहीं बल्कि क्रिमिनल है.

स्वामी ओम जी महाराज

इस ढोंगी बाबा स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ चोरी से लेकर आर्म्स एक्ट और टाटा जैसे कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं.

उनके पुराने कंट्रोवर्सी की बात तो हम बाद में करेंगे, लेकिन पहले आपको बता दें, बाबा की नई कंट्रोवर्सी.

दरअसल ढोंगी बाबा स्वामी ओम जी महाराज ने बॉलीवुड के जाने – माने सुपरस्टार आमिर खान और शाहरुख खान को धर्म बदलने की धमकी दे दी है.

बाबा स्वामी ओम जी महाराज ने शाहरुख खान और आमिर खान को धमकी भरे लहजे में कहा है कि “अगर उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन नहीं किया, तो हम उन दोनों को किडनैप कर लेंगे”.

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आप भी देखिए कि किस तरह बाबा ने दी है इन खान स्टारों को धमकी.

https://youtu.be/G7SMUNUQYJM

बाबा का कहना है कि “करीना कपूर खान, गौरी खान और किरण राव लव जिहाद का शिकार है. करीना और उनकी सास शर्मिला टैगोर ने सिर्फ पैसे के लिए शादी की है. ये लव जिहाद है”.

बाबा ने गौरी खान और किरण राव को भी अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि “दोनों ने सिर्फ पैसों की खातिर हीं आमिर खान और शाहरुख खान से शादी की है”.

गौरतलब है कि स्वामी ओम जी महाराज फिलहाल बिग बॉस सीजन 10 के घर में हैं.

कॉन्ट्रोवर्सी बाबा की तो जैसे आदत सी हो गई है कंट्रोवर्सी में रहने की. इसलिए तो जब तक कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो ना जाए इन्हे जैसे चैन ही नहीं मिलता. बात कुछ समय पहले की है, जब एक न्यूज़ शो के दौरान बाबा जी को एक महिला ने कस कर तमाचा जरा था. जवाब में बाबा जी ने भी महिला को थप्पड़ मारा. ऐसे ना जाने कितनी वारदातें बाबा की जिंदगी से जुड़े हुए हैं. आप इस बाबा को वांटेड बाबा, साइकिल चोर बाबा और महिलाओं की अश्लील तस्वीर रखने वाले बाबा के तौर पर भी जान सकते हैं.

क्योंकि ये सारे मामले इस बाबा से जुड़े हुए हैं.

इस बाबा के खिलाफ दिल्ली के एक कोर्ट में चोरी के मामले को लेकर हाजिर न होने के कारण बाबा के खिलाफ गैरजमानती वारंट किए जा रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस सीजन के शुरू होने से महज 2 दिन पहले ही 14 अक्टूबर को बाबा के खिलाफ वारंट इश्यू किया गया था. और ये वारंट चौथी बार इश्यू किया गया था. इसके बावजूद जब बाबा कोर्ट नहीं पहुंचे, तब अंततः कोर्ट ने इनके खिलाफ गैरजमानती वारंट इश्यू किया.

ऐसे में अब स्वामी ओम जी महाराज बिग बॉस के घर में कब तक रहेंगे, ये तो नहीं कहा जा सकता.

लेकिन हां इतना जरूर कहा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस के लॉकअप में ये जरुर जा सकते हैं.

और अब जहां तक बात है शाहरुख और आमिर को खुलेआम धमकी देने वाली बात.

तो ये देखने वाली बात होगी की बाबा की धमकी का असर इन सुपर स्टारों पर कैसा पड़ता है. कहीं वो बाबा स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ कोई एक्शन तो नहीं लेंगे. या कॉन्ट्रोवर्सी बाबा का अगला कदम क्या होगा. हमारा मतलब अगला कंट्रोवर्सी क्या होगा. इस का तो इंतजार हम सभी को रहेगा.

Don't Miss! random posts ..