ENG | HINDI

हद से ज़्यादा हैंडसम होने की वजह से इस शख्स को छोड़ना पड़ा था देश

उमर बोरकान अल गाला

उमर बोरकान अल गाला – भला सुंदर दिखना कौन नहीं चाहता, मगर जब सुंदरता ही आपके लिए मुसीबत बन जाए, तब आप क्या करेंगे. चौंक गए न. अब आप सोच रहे होंगे कि भला सुंदर होने में कैसी मुसीबत.

तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताते हैं जिसे बहुत सुंदर होने की वजह से अपना देश छोड़ना पड़ा था.

हम बात कर रहे हैं सऊदी अरब के एक मॉडल, एक्टर, फैशन फोटोग्राफर और राइटर ‘उमर बोरकान अल गाला’ की. जिसकी सुंदरता और मुस्कान पर लड़कियां इस कदर कायल थीं कि जान देने को भी तैयार रहती थीं. लड़कियां गिफ्ट्स और कई महंगे उपहार देकर इनका घर भर देती थीं. अपनी स्मार्टनेस के चलते उमर की फैन फॉलोविंग लाखों में थी.

उमर बोरकान अल गाला

लड़कियों की उनके प्रति दीवानगी के चलते उमर को किसी बड़े फंक्शन या किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी जाना मुश्किल हो गया था.

बाहर निकलते उमर तुरंत भीड़ का हिस्सा बन जाते थे. तस्वीरें लेने के लिए लोग घंटो लाइनें लगाकर खड़े रहते थे. एक बार उमर सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और वहां अपने हैंडसम होने के चलते वो सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए थे. इसी वजह से उन्हें देश से निकल जाने के आदेश दे दिया गया.

इस घटना के बाद उमर सऊदी अरब छोड़कर वैंकूवर (कनाडा) में रहने लगे. हालांकि इस विवाद के बाद वो और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए. उमर लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रही यास्मीन ओवेदा से शादी कर चुके हैं और उनका एक बेटा भी है नाम तेयाब है. 30 साल के हो चुके उमर की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है.

10 लाख से ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. अब दुनिया का ये सबसे हैंडसम शख्स फोटोग्राफी कर अपना घर चला रहा है.

ज़ाहिर है उमर की पत्नी खुद को बहुत खुशनसीब मानती होगी, जो उसे इतना हैंडसम पति मिला है.