ENG | HINDI

मुंबई की सड़कों पर भटक रही है ओम पुरी की आत्मा – इस टीवी चैनल ने किया दावा !

ओम पुरी की आत्मा

ओम पुरी की आत्मा – बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी ने अपनी एक्टिंग करियर के दौरान लगभग हर किस्म के रोल निभाया है.

इस साल 6 जनवरी को 66 वर्षीय इस दिग्गज अभिनेता का मुंबई में निधन हो गया लेकिन इसके एक हफ्ते बाद ही मुंबई की सडकों पर ओम पुरी की आत्मा को भटकते देखा गया. यह दावा है पाकिस्तान के एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर आमिर लियाकत का.

पाकिस्तान के ‘बोल’ न्यूज चैनल के इस एंकर ने दावा किया है कि 14 जनवरी को ओम पुरी के घर के आगे लगे सीसीटीवी में ओम पुरी की आत्मा की तस्वीर रिकॉर्ड हुई है.

ओम पुरी की आत्मा

जिस वीडियों में ओम पुरी का भूत दिखाई देने का दावा किया जा रहा है उसमे दरअसल एक सफेद पायजामा कुर्ता पहना हुआ व्यक्ति ओम पुरी के घर के आगे से गुजरता दिख रहा है.

ओम पुरी ने अपनी फिल्मों में कई पाकिस्तानी चरित्रों की भूमिका निभाई है. उन्होंने पाकिस्तानी तानाशाह जनरल जिया-उल हक की भी भूमिका निभाई थी. इस कलाकार की मृत्यु के तीन महीने बाद ‘बोल’ टीवी चैनल ओम पुरी के बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाने में लग गया है. एंकर आमिर लियाकत पिछले दिनों अपने चैनल पर यह दावा कर रहा है कि ओम पुरी की हत्या हुई है और उनकी आत्मा भारत के सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से बदला लेने के लिए मुंबई की सड़कों पर भटक रही है. ज्ञात हो कि ओम पुरी की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी.

भारत में यह मामला तब प्रकाश में आया जब बोल टीवी के इस यू ट्यूब वीडियो को भारतीय हिंदी न्यूज चैनल आज तक ने प्रसारित किया.

आज तक द्वारा ओम पुरी की आत्मा पर कार्यक्रम दिखाए जाने का ट्वीटर पर खूब मजाक उड़ा. गौरतलब है कि यह स्वर्गीय अभिनेता रूपहले परदे पर आखिरी बार सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट में दिखाई देगा.

Don't Miss! random posts ..