ENG | HINDI

ज्यादा पुराना मोबाइल रखने से हो सकता है आपका ब्रेकअप !

ज्यादा पुराना मोबाइल

ज्यादा पुराना मोबाइल – जब दो लोग रिलेशनशिप में होते है तो उन्हें अपने रिश्ते को बरकरार रखने में कई सावधानियां रखनी पड़ती है।

क्योंकि दो लोगों की सोच एक-दूसरे से बिलकुल अलग होती है और वे किस सामाजिक परिवेश में रह रहे है उनका असर उनके व्यवहार में देखने को मिलता है।

वैसे तो रिश्ते को बनायें रखने में दोनों लोगों को बराबर का योगदान देना पड़ता है। लेकिन एक रिसर्च के अनुसार आपका पुराना मोबाइल आपका रिश्ता तोड़ सकता है।

जी हाँ इस रिसर्च के अनुसार अगर आपके पास ज्यादा पुराना मोबाइल है तो आपका ब्रेकअप हो सकता है।

इस रिसर्च के मुताबिक महिलायें अपने पार्टनर को उसके मोबाइल फ़ोन से जज करती है। अगर आप कभी डेट पर अपने ज्यादा पुराना मोबाइल लेकर जाए और आपकी गर्लफ्रेंड आपके पास नहीं आ रही है तो आप बिलकुल भी मत चौंकिये क्योंकि ये सब आपके पुराने मॉडल के मोबाइल की वजह से हो रहा है।

दरअसल इस रिसर्च में पुरुषों के मुकाबले 92 प्रतिशत महिलाएं पुरुषों को मोबाइल का मॉडल पुराना होने पर नेगेटिव जज करती है।

वहीं आईफोन रखने वाले पुरुषों को 21 प्रतिशत अधिक डेट करने के चांस रहते है बजाय एंड्राइड फ़ोन के। वहीं एंड्राइड यूजर को आईफ़ोन यूजर के मुकाबले कम ही जज किया जाता है। इसका सीधा सा मतलब यही है कि आपके साथ-साथ आपके मोबाइल का कूल होना भी जरुरी है।

आपके मोबाइल की क्रेक स्क्रीन की वजह से आपको अपना प्यार तलाशने में दिक्कत आ सकती है।

क्योंकि 14 प्रतिशत लड़कियां लड़कों को उनकी मोबाइल की स्क्रीन देखकर जज करती है। वहीं 41 प्रतिशत लड़कियों को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आती जब लड़के अपना मोबाइल लेकर बाथरूम में जाते है।

इस तरह से ज्यादा पुराना मोबाइल रखने से आपका ब्रेकअप हो सकता है.

ये सभी रिसर्च अमेरिका के मैच्स सेवेंथ एनुअल सिंगल्स इन अमेरिका की रिपोर्ट में सामने आई है।

इस रिसर्च में 18 से 70 साल तक के 5500 एडल्ट्स को शामिल किया गया था।

Don't Miss! random posts ..