ENG | HINDI

गर्लफ्रेंड से ये ५ तरह के  झूठ बोलते हैं कॉलेज के लड़के 

बचपन में सिखाया जाता था कि झूठ बोलना पाप है, लेकिन जवानी आते ही यही पाप पुन्य में बदल जाता है. यकीन नहीं होता न ऐसा सोचकर, लेकिन ये सच है. जैसे ही लड़के जवानी की दहलीज़ पर पहुँचते हैं, वो कई तरह के झूठ बोलते हैं. वैसे वो अपने पेरेंट्स से भी झूठ बोलते हिं. अपने दोस्तों से झूठ बोलते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा झूठ वो अपनी स्वीटहार्ट से बोलते हैं. इसके कई कारण होते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह के झूठ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से बोलते हैं.

अफेयर… बिलकुल नहीं

जब भी गर्लफ्रेंड को लगता है कि आजकल उसका बॉयफ्रेंड कुछ ज्यादा ही इंटरेस्ट ले रहा है उसकी सहेली में आय किसी अन्य लडकी में वो तो झट से उससे पूछ बैठती है कि क्या सच में ऐसा है? लड़कियों की इस बात से लड़के इतना डर जाते हैं कि झट से उसकी झूठी कसम खाकर ये कहते हैं कि बिलकुल भी ऐसा नहीं है.

अपनी पर्सनालिटी

अक्सर लड़के ये झूठ कुछ ज्यादा ही बोलते हैं. चाहे किसी लड़के की गर्लफ्रेंड हो य अ न हो ये झूठ तो दुनिया का हर लड़का बोलता है. बिना इसे बोले वो रह ही नहीं सकता. कॉलेज में कदम रखते ही लड़कों को लगता है कि वो किसी हीरो से कम नहीं हैं. ऐसे में चाहे लड़की को पटाना हो या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को टशन दिखाना हो, वो ये झूठ बोल ही देते हैं.

मशरूम जो कामुक बनता है

अमीरी

लड़के ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि किसी गरीब लड़के को लड़की घास नहीं डालेगी. ऐसे में गरीब होने का सच वो अपने कॉलेज में छुपाते हैं. वो जिस लड़की को पटाने में लगे हैं उसके सामने इतना टशन मारते हैं कि लड़की को विश्वास हो जाता है कि लड़का अमीर है. जब कभी लड़की पूछ बैठती है तब भी वो यही कहते हैं कि हाँ हाँ मैं बहुत अमीर हूँ. कॉलेज के बाद मुझे कोई जॉब करने की ज़रुरत नहीं. बहुत बड़ा बिज़नेस है मेरा.

पुरुषों पर अत्याचार

लड़की की तारीफ

इस मामले में तो ९९ परसेंट लड़के झूठ बोलते हैं. गर्लफ्रेंड के हर दिन सवाल पूछने पर कि वो कैसी लग रही है लड़के झूठ ही बोलते हैं. वो झूठ में कहते हैं कि बहुत सुंदर, तुम्हारे जैसा कोई है ही नहीं या ये ड्रेस तुम पर बहुत ही जाँच रही है.

ऑफिस कलीग से रोमांस

सहेली की बुराई

जब किसी लड़की का उसकी सहेली से नहीं पटती तो वो ये चाहती है कि उसका बॉयफ्रेंड भी ठीक उसी की तरह कहे. जब भी लड़कियां अपनी उस सहेली की बुराई करती हैं तो न चाहते हुए भी लड़कों को उनकी हाँ में हाँ मिलाना होता है, क्योंकि वो जानते हैं कि अगर ऐसा न किया तो झगड़ा होना लाज़मी है.

लड़कियां अब आपको समझ में आ गया होगा कि आपका बॉयफ्रेंड किस तरह का झूठ बोलता है. बेहतर है अब आप उनसे निपट लेंगी.

 

Don't Miss! random posts ..